कांग्रेसछत्तीसगढ़राजनीति

छत्तीसगढ़ / प्रधानमंत्री का कदम देश का कदम, कांग्रेस पार्टी उनके साथ; इमरान खान अपना देश संभालें : भूपेश बघेल

पाकिस्तानी प्रधानमंत्री के यूएन में कांग्रेस को लेकर दिए भाषण के बाद मुख्यमंत्री ने दिया बयान

कहा- प्रधानमंत्री की नीतियों से हम सहमत-सहमत होंगे, जवाब मांगेंगे, पर देश के बाहर हम उनके साथ हैं

रायपुर. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान पर निशाना साधा है। कश्मीर मुद्दे पर इमरान खान के कांग्रेस को लेकर यूएन में दिए भाषण के बाद पार्टी लोगों के निशाने पर आ गई थी। मुख्यमंत्री बघेल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों से हम सहमत या असहमत होंगे, लेकिन देश के बाहर हम उनके साथ हैं। प्रधानमंत्री का कदम देश का कदम है, इमरान खान अपना देश संभालें। मुख्यमंत्री बघेल बुधवार ने दिल्ली रवाना होने से पहले यह बयान दिया है। इसको लेकर उन्होंने एक ट्वीट भी किया।

दरअसल, पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने यूएन में कांग्रेस पार्टी का हवाला देते हुए पीएम नरेंद्र मोदी पर सवाल उठाए थे। इस मामले में पाकिस्तान ने कांग्रेस के निवर्तमान अध्यक्ष राहुल गांधी के पत्र का भी हवाला दिया था। इसके बाद से ही कांग्रेस पार्टी भाजपा के निशाने पर आ गई। इस मुद्दे पर बुधवार को छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि देश में हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विरोध करते रहेंगे, लेकिन देश के बाहर हम सरकार के साथ हैं।

दिल्ली रवाना होने से पहले मुख्यमंत्री बघेल ने एक ट्वीट भी किया। इसमें उन्होंने लिखा है कि इमरान खान की क्या हैसियत जो हमारे देश के आंतरिक मामलों में बोले? वो अपना देश संभाले। हम अपने प्रधानमंत्री की नीतियों से सहमत-असहमत होंगे, चर्चा करेंगे, सवाल उठाएंगे, उनसे जवाब भी मांगेंगे। देश के बाहर प्रधानमंत्री का प्रत्येक कदम देश का कदम होता है और कांग्रेस पार्टी उसके साथ है।