Advertisement
छत्तीसगढ़

जेल से रिहा होते ही अमित जोगी ने सरकार पर साधा निशाना, कहा मेरी गिरफ्तारी में पुलिस और कानून का किया दुरुपयोग

बिलासपुर। जेल से रिहा होने के बाद अमित जोगी ने एकबार फिर राज्य सरकार पर निशाना साधा है। अमित ने आरोप लगाते हुए कहा कि, उनके खिलाफ हुई कार्रवाई कानूनी नहीं बल्कि राजनीतिक है। गिरफ्तारी में पुलिस और कानून का दुरुपयोग किया गया। आगे उन्होंने कहा कि सरकार अपने 9 माह की विफलता छिपाने के लिए महात्मा गांधी और राम के नाम पर राजनीति कर रही है।

अमित जोगी ने कहा सरकार महात्मा गांधी के बजाए अंग्रेज़ी हुकूमत की तर्ज पर चल रही है। इसके अलावा उन्होंने कहा है कि देश मे सबसे अधिक शराब प्रदेश में बिक रहा है, गौठान में गोहत्या हो रही है। 15 साल में जितनी जमीन आदिवासियों की नही बिकी अब बिक रही है।सरकार आरएसएस को मदद कर रही है। राम को बांटने का काम भी काँग्रेस कर रही है।

उन्होने कहा कि दंतेवाड़ा में जाने से रोकने सरकार ने पूरा प्रपंच रचा लेकिन चित्रकूट और आगामी निकाय व पंचायत चुनाव में जनता काँग्रेस पूरे दमखम से चुनाव लड़ेगी। आगे उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट में अजीत जोगी की याचिका खारिज करने के मामले में भ्रांति फैलाई जा रही है। उच्च स्तरीय छानबीन समिति के फैसले को हमने चुनौती दी है, मामला उच्च न्यायालय के समक्ष लंबित है, जब फैसला नहीं आया था, तब छानबीन समिति के नोटिस को हमने चुनौती दी थी।

error: Content is protected !!