Advertisement
छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़: नगरीय प्रशासन मंत्री शिवकुमार डहरिया के प्रयास से, भूमिगत पाइपलाइन व तटबंध निर्माण सहित विभिन्न कार्यों के लिए करोड़ों रुपये स्वीकृत…

रायपुर। छत्‍तीसगढ़ के नगरीय प्रशासन और श्रम मंत्री डाॅ. शिवकुमार डहरिया के विशेष प्रयासों से आरंग विधानसभा के विभिन्न क्षेत्रों में भूमिगत पाइप डालने, तटबंध और नहर लाइनिंग कार्य तथा तालाब जीर्णाेंद्वार सहित अनेक कार्याें के लिए 68 करोड़ 6 लाख रुपये की स्वीकृति जल संसाधन विभाग द्वारा प्रदान की गई है। इन कार्याें की स्वीकृति पर गुरुवार को क्षेत्रवासियों ने खुशी व्यक्त करते हुए क्षेत्रीय विधायक और मंत्री डाॅ. शिवकुमार डहरिया तथा राज्य सरकार के प्रति आभार प्रकट किया है।

उल्लेखनीय है कि मंत्री डाॅ. डहरिया ने आरंग क्षेत्रवासियों की मांग और आवश्यकता को ध्यान में रखते हुए, इन विभिन्न कार्यों के लिए जल संसाधन मंत्री रविन्द्र चौबे को पत्र लिखकर मुख्य बजट-वित्तीय वर्ष 2020-21 में शामिल करने का अनुरोध किया था।

मंत्री चौबे ने नगरीय प्रशासन मंत्री डाॅ. डहरिया की अनुरोध को सहज ही स्वीकार करते हुए विभिन्न क्षेत्रों में भूमिगत पाइप डालने, तटबंध और नहर लाइनिंग कार्य तथा तालाब जीर्णाेंद्वार सहित अनेक कार्याें के लिए इसे मुख्य बजट में शामिल कर स्वीकृति प्रदान की है। इसकी लागत 68 करोड़ 6 लाख रुपये हैं।

error: Content is protected !!