क्राइम

बिलासपुर: दो नकाबपोश लोगों ने एक बच्चे को कर लिया अगवा…पुलिस महकमे में मचा हड़कंप…आईजी डांगी पहुंचे मौके पर…

बिलासपुर। पचपेड़ी थाना क्षेत्र से एक बच्चे के अपरहण होने की सनसनीखेज खबर आ रही है। पिता की रिपोर्ट पर पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर पूरे इलाके को छावनी में बदल दिया है। जवान बच्चे की तलाश कर रहे हैं। मौके पर आईजी रतनलाल डांगी भी पहुंच गए हैं।

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार पीयूष नायक पिता पुनीत नायक (9) रविवार सुबह अपने घर के पास खेल रहा था। सुबह करीब10 बजे तक बालक घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने आसपास पतासाजी की, लेकिन कहीं पता नहीं चला। परिजन अपहरण की आशंका जता रहे हैं। परिजनों ने प्राथमिक सूचना पचपेड़ी थाने में दी है, जिसकी विवेचना की जा रही है। घटना की जानकारी पचपेड़ी थाना प्रभारी ने उच्च अधिकारी को दी। इसके बाद उप पुलिस अधीक्षक संजय ध्रुव तत्काल पचपेड़ी थाना पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए।

बालक के पिता पुनीत नायक का कहना है कि मेरी बेटी की शादी के सिलसिले में आज लड़के वाले देखने आने वाले थे। सभी घर के सदस्य उसी में व्यस्त थे। जब मेरी पत्नी ने बच्चे को नाश्ता करने ढूंढा तब तक बच्चा नहीं मिला। पता चला कि बच्चा कहीं नहीं मिला और आस-पास ढूढ़ने पर कुछ लोगों ने बताया कि मोटरसाइकिल में दो नकाबपोश लोग लेकर गए हैं, तभी अपहरण होने की आशंका हुई।

इधर, पिता की शिकायत के बाद पचपेड़ी पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर लिया है। एसडीओपी संजय ध्रुव के अनुसार पचपेड़ी थाने में एक बच्चे की गुम होने की सूचना आई है। जिस पर मामला दर्ज कर बच्चे की तलाश जारी है। फिलहाल अपहरण की आशंका नहीं है, क्योंकि परिजनों के पास किसी भी तरह की फिरौती के लिए फोन नहीं आया है।

Youtube