अन्यलाइफस्टाइल

पति की जासूसी करने में माहिर होती है इन राशियों की महिलाएं, जानिए कहीं आपकी पत्नि या गर्लफ्रेंड तो नहीं!

आपने सुना होगा कि कुछ औरतें बहुत ही तेज और जासूस होती है। फिर वह चाहे अपनी पत्नी या आपकी गर्लफ्रेंड ही क्यों ना हो। ये लड़कियां शक्की मिजाज की होती हैं, इसमें कोई शक नहीं, मगर इनमें से कुछ अपने मन के इसी वहम को दूर करने के लिए हर पैंतरा अपनाने के लिए तैयार रहती हैं ऐसे में ये जानना मुमकिन नहीं है कि आपका पार्टनर आपके लिए कितना सच्चा है और कितना झूटा। लेकिन सच्चा होते हुए भी इन राशि वालो को शक की बीमारी होती हैं।

मेष राशि : मेष लड़कियां स्वभाव से काफी संवेदनशील होती है, मगर पार्टनर के साथ हद से ज्यादा प्यार करती हैं। कई बार इनका यहीं प्यार इन्हें शक्की बना देता है। आपको बता दें इस राशि की लडकियों का खाली बैठना ही जासूसी की बड़ी वजह होता हैं। अगर ये घर में खाली बैठी हैं कोई काम नहीं हैं इनके पास करने को तो ये अपने पति या ब्वॉयफ्रेंड की जासूसी करने लग जाती हैं।

मकर राशि : मकर राशि की लड़कियों की सोच काफी पॉजिटिव होती है। ये अपने पार्टनर के साथ दिल से अटैच्ड रहती है और अपने पार्टनर पर हद से ज्यादा अधिकार जताती है। अपने जीवनसाथी को लेकर इनका पजेसिव होना इन्हे उनपर पूरी नजर रखने के लिए मजबूर कर देता है। पार्टनर को लेकर चिंतित रहने के कारण और कोई उन्हें नुकसान ना पहुचाये इस कारण ये उनपर नजर रखती है।

धनु राशि : तीसरी और आखिरी राशि है धनु राशि। इस राशि की स्त्रियां बहुत शक्की मिजाज होती हैं, अपना शक दूर करने के लिए या अपने साथी की जासूसी करने के लिए ये हर पैंतरा आजमा लेती हैं। हर तरह की चेकिंग, पीछा करना और उनके दोस्तों से उनका पता लेना, लगभग सबकुछ।

कर्क राशि : इस राशि की लड़कियां स्वभाव से ही शक्की होती है इसलिए अक्सर पुरुषों को इनसे बचकर रहना चाहिए । वैसे ये लड़कियां इमोशनल होने के साथ ही कमांडिंग नेचर भी रखती हैं। ये अपने पार्टनर और अपने से जुड़े लोगो के प्रति बेहद संवेदनशील होती है जिस कारण इन्हें शक्की समझ लिया जाता है। कहा जाता है कि ये अपने पार्टनर के साथ दिल से जुड़े होने के कारण उनकी हर छोटी बड़ी बात पर नजर रखने वाली होती है।

वृषभ राशि : इस राशि की स्त्रियां जासूसी करने के लिए किसी भी हद तक जा सकती हैं। फोन चेक करने से लेकर कॉल रिकॉर्ड निकालने तक, पीछा करने से लेकर उनका कम्प्यूटर चेक करने तक, वे सबकुछ करती हैं, लगभग हर हथकंडा अपना लेती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Youtube