Advertisement
अन्य

युवक ने दर्ज करवाई इंद्र देवता के खिलाफ शिकायत, तहसीलदार ने प्रार्थना पत्र को फॉरवर्ड कर दिया कार्रवाई के निर्देश…

उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जी दरअसल यहां बारिश नहीं होने की वजह से लोगों को परेशान होना पड़ रहा है। जी हाँ और इसी समस्या को लेकर एक शख्स ने इंद्र देवता के खिलाफ शिकायत की है। आप सभी को बता दें कि संपूर्ण समाधान दिवस पर गोंडा जिले के कर्नलगंज कटरा बाजार के रहने वाले सुमित कुमार यादव ने वकील के माध्यम से बारिश न होने की वजह से इंद्र देव के खिलाफ यह शिकायत दी है। इस शिकायत के मिलने के बाद कर्नलगंज के तहसीलदार ने अग्रसारित कर दिया है। जी दरअसल उन्होंने इस प्रार्थना पत्र को फॉरवर्ड कर कार्रवाई के लिए कहा है।

इसी के साथ शिकायतकर्ता सुमित यादव ने इस प्रार्थना पत्र की सब्जेक्ट लाइन में पानी न बरसने और सूखा पड़ने की बात लिखी है। आपको बता दें कि तहसीलदार से अग्रसारित हुआ पत्र अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं विकास खंड कटरा बाजार के कौड़िया थाना क्षेत्र के झाला निवासी सुमित कुमार यादव ने एसडीएम हीरालाल को दिए गए शिकायती पत्र में लिखा है, ‘विगत कई माह से पानी नहीं गिर रहा है। जिससे जनमानस बहुत ही परेशान है। जीव-जंतुओं और खेती पर भारी प्रभाव पड़ रहा है। जिससे घर में रह रही औरतें और छोटे बच्चे काफी ज्यादा परेशान हैं। अतः निवेदन है कि आवश्यक कार्रवाई करने की कृपा करें।’

ऐसा बताया जा रहा है कि सुमित कुमार के इस शिकायती पत्र को तहसीलदार करनैलगंज ने कार्रवाई के लिए अग्रसारित कर आगे बढ़ा दिया है। वहीं इस मामले के सामने आने के बाद गोंडा के जिलाधिकारी डॉक्टर उज्जवल कुमार ने इसको महज एक शरारत बताया और उन्होंने कहा कि इस तरह के उल्टे काम कुछ लोग करते रहते हैं। इस तरह की शिकायत करने वाले को चिन्हित कर उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। इसी के साथ डीएम ने निर्देश पर तहसीलदार ने अज्ञात लोगों के खिलाफ कर्नलगंज थाने में एफआईआर दर्ज कराई है।

error: Content is protected !!