Advertisement
छत्तीसगढ़राजनीति

जनता के सामने खुली पोल तो भाजपा, कांग्रेस की भ्रष्ट सरकार लगे जनता के सामने साफ छवि की ताल ठोकने…कोमल

शराब, कोयला और खनिज कारोबार से उगाही में लिप्त है भ्रष्ट भूपेश सरकार के महारथी- जसबीर सिंह

जमीन, गर्भाशय, पनामा पेपर और नान जैसे घोटाले में लिप्त है भ्रष्ट प्रदेश भाजपा के पूर्वमंत्री और रमन सिंह- जसबीर सिंह

रायपुर। आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी ने प्रदेश में साढ़े 3 साल पूरे कर रही कांग्रेस की भूपेश सरकार को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि शराब से उगाही की तर्ज पर कोल कारोबार में उगाही तक भूपेश सरकार के भ्रष्ट चेहरे को उजागर कर रही है। भ्रष्टाचार अब भूपेश सरकार का पर्याय बन चुका है और उन्हें अब सरकार में बने रहने का कोई नैतिक अधिकार ही नहीं है।

कोमल हुपेंडी ने आगे कहा कि भूपेश बघेल एक ईमानदार छवि वाली आम आदमी पार्टी का नाम तक लेने से कतराते देखे जा सकते है। उनके द्वारा एक ईमानदार पार्टी का नाम तक टी वी इंटरव्यू में न ले पाना उनका नैतिक भय दर्शाता है। उन्हें आम आदमी पार्टी छत्तीसगढ़ में कही दिख नही रही है अच्छी बात है लेकिन उन्हें जर्जर सड़क मार्ग, गांवों में सालों से जर्जर स्कूल भवन, चरमराती स्वास्थ्य व्यवस्था, गंदा पीने का पानी भी तो नहीं दिख रहा है तो आम जन कैसे उम्मीद करेंगे कि उन्हें कुछ दिख भी रहा है सिवाय फलते फूलते भ्रष्टाचार के कुछ और दिख रहा होगा।

कोमल हुपेंडी ने आगे कहा कि स्कूल खोलने का ऐलान में तो गिनती पूछिए मत वाली स्थिति है जैसे मानो आगे पाठ पीछे सपाट वाला मुहावरा चरितार्थ होता है। इतने यहां खुलेंगे इतने वहां खुलेंगे लेकिन जो जर्जर हो चुके है उनका क्या? शिक्षक कहा है? अंग्रेजी माध्यम में हिंदी माध्यम के शिक्षक आदि कितने ही उदाहरण है जो जन साधारण रोज समाचार में पढ़ रहे है। कब हटेगी भूपेश सरकार के आंखो की पट्टी शायद ,अब नही हटने वाली है। भूपेश जी के संगठन ने भी आगाह कर दिया है कि प्रदेश की जनता 2023 में कही टाटा बाय बाय न कर दे अगर सुध नहीं ली तो।

सरदार जसबीर सिंह, प्रदेश कोषाध्यक्ष ने आज कहा कि पिछले 22बरसों में कोई भी सरकार प्रदेश का सही विकास नहीं कर पाई है। न ही कांग्रेस की कोई ठोस विकास की रूप रेखा बन पाई और ना ही बीजेपी कुछ कर पाई है ये लोग भ्रष्टाचार कर ” मेरा विकास तेरा विकास ” मॉडल के अलावा और किसी विकास की इच्छा शक्ति ही नही रखते है। भ्रष्टाचार पर ये दोनों पार्टियां एक दूसरे की पूरक है।

डा. रमन पर हमला बोलते हुए कहा कि इनके कार्यकाल में मंत्रियों पर जमीन की अफरातफरी के आरोप लगे थे, आपके पुत्र अभिषेक सिंह और अभिषेक सिंह के नाम से पनामा पेपर भी रंगे हुए थे, अलग-अलग देशों में बैंक खाते खोलकर अपनी काली कमाई छुपाने के आरोप लगे थे। सीएम मैडम को भी पैसा दिए जाते थे। रमन सिंह जी के कार्यकाल में हजारों करोड़ रुपए का नागरिक आपूर्ति घोटाला हुआ। जांच एजेंसी ने जो डायरी जब्त की थी, उसमें स्पष्ट रूप से यह लिखा था कि कोई सीएम मैडम को पैसा दिए जाते थे। उनके कार्यकाल में जमीन, गर्भाशय, पनामा पेपर और नान जैसे घोटाले हुए आदि भी साफ तौर पर भाजपा को भ्रष्ट रमन सिंह सरकार में भ्रष्टाचार साबित कर रहा है।

कोमल हुपेंडी ने अंत में कहा की भाजपा और कांग्रेस को पता ही नहीं चला की कब उन्होंने आरोप प्रत्यारोप के इस द्वंद में एक दूसरे के भ्रष्टाचार की पोल छत्तीसगढ़ वासियों के सामने खोल दी है और जनता के समक्ष उनके चेहरे पर से सफेद पोश होने का नकाब उतर गया है। प्रदेश में भाजपा और कांग्रेस की लूट की दस्ताने जनता सुन ही चुकी है कि कैसे इस लूट के खेल में प्रशासनिक और व्यापारिक हाथ ही है जो इस पूरे तंत्र को भ्रष्ट बना रहे है। भाजपा और कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ में भ्रष्टाचार कर पिछले 22सालो में लूट मचाई है और जनता को लचर शिक्षा, स्वास्थ्य, किसानी,सड़क, बिजली और पानी , सुरक्षा आदि मूलभूत सुविधाओं में मात्र खानापूर्ति और दिखावा कर बदहाल रखा है।

आम आदमी पार्टी अब जनता के साथ ये अन्याय नहीं होने देगी और जसबीर सिंह ने जनता से आवाह्न किया है कि आम आदमी पार्टी को सहयोग कर 2023 में भाजपा और कांग्रेस के भ्रष्ट शासन से मुक्ति पाए।
दिल्ली बदलिस,पंजाब बदलीस अब बदलबो छत्तीसगढ़।

error: Content is protected !!