Advertisement
अन्य

दवाई के पत्ते की तरह छाप दिया शादी का कार्ड, उद्योगपति हर्ष गोयनका ने की तारीफ

नई दिल्ली. दिग्गज उद्योगपति हर्ष गोयनका ने एक तस्वीर ट्वीट की है. यह तस्वीर एक फार्मासिस्ट की शादी की कार्ड है, लेकिन यह कोई नॉर्मल कार्ड नहीं है. यह कार्ड दवा के पत्ते की तरह छापा गया है. सरसरी नजर से देखने पर यह आपको दवा की स्ट्रिप की तरह दिखेगा, लेकिन गौर से देखने पर पता चलेगा कि यह शादी का कार्ड है. जिस तरह दवा के पत्ते पर दवा के बारे में पूरी डिटेल छपी होती है, ठीक उसी अंदाज में इसमें दूल्हे और दुल्हन का नाम और शादी के वेन्यू के बारे में बताया गया है. यह तमिलनाडु के एक फार्मासिस्ट की शादी का कार्ड है.

हर्ष गोयनका ने यह तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि एक फार्मासिस्ट की शादी का कार्ड. लोग आजकल काफी इनोवेटिव हो गए हैं. यह तमिलनाडु के तिरुवन्नामलाई के रहने वाले एजिलरासन और वसंतकुमारी की शादी का कार्ड है. एजिलरासन ने एम फार्मा किया है और वह स्थानीय कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर हैं. वसंतकुमारी ने भी एमएससी किया है और वह एक नर्सिंग कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर है. ड्रग स्ट्रिप की तरह कार्ड में सभी दोस्तों और परिजनों के लिए वॉर्निंग भी दी गई है. इसमें लिखा गया है कि वे यह शादी मिस न करें.

दवा के पत्ते की तरह कार्ड

कार्ड में शादी की तारीख दवा की मैन्युफैक्चरिंग डेट की तरह लिखी गई है. इसी तरह एक्सपायरी डेट की तरह रिसेप्शन डेट लिखी गई है. यह शादी पांच सितंबर को होनी है. इस कार्ड की छपाई में तीन रंगों का इस्तेमाल किया गया है. वॉर्निंग के लिए लाल रंग, शादी की तारीख के लिए बैंगनी रंग और बाकी के लिए काले रंग का इस्तेमाल किया गया है.

error: Content is protected !!