Advertisement
क्राइम

किसी भी पत्रकार की गिरफ्तारी के पूर्व होगी सीआईडी की जांच…

मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा मध्यप्रदेश श्रमजीवी पत्रकार संघ के कार्यक्रम में शामिल हुए। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि मध्यप्रदेश में किसी भी पत्रकार के खिलाफ यदि कोई प्रकरण दर्ज होता है तो उसकी सीआईडी (CID) जांच केे बाद ही आरोपी पत्रकार पर कार्रवाई होगी।

इसके साथ ही गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने यह भी कहा कि भिंड में जिन तीन पत्रकारों के खिलाफ कायमी की गई है उनकी जांच के आदेश दे दिए गए है, जब तक जांच नहीं होती न तो उनकी गिरफ्तारी होगी और ना ही कोई कार्रवाई। आगे गृहमंत्री मिश्रा ने कहा कि पत्रकार विपिरित परिस्थितियों में अपना काम कर्मठता से करता है। वह लोकतंत्र का सजग प्रहरी है और कलम का सच्चा सिपाही भी। सरकार पत्रकारों के हितों की चिंता कर रही है, इसलिए अनेक योजनाएं भी संचालित की गई है।

वही दूसरी तरफ इससे पहले नरोत्तम मिश्रा का एक बयान आया था जिसमे उन्होंने कहा कि कांग्रेस भारत जोड़ो यात्रा निकाल रही है, लेकिन कांग्रेस में एक के बाद एक नेताओं के इस्तीफे आ रहे हैं, कल कांग्रेस के एक प्रवक्ता ने इस्तीफा दिया। आनंद शर्मा और गुलाम नबी आजाद ने भी इस्तीफा दिया। ऐसे में राहुल गांधी को को भारत जोड़ो यात्रा की जगह कांग्रेस जोड़ो अभियान चलाना चाहिए। भारत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पूरी तरह से एक है।”

error: Content is protected !!