Advertisement
क्राइम

बिलासपुर: नाबालिग की गोली मारकर हत्या, गुटखा लेने आए थे हमलावर, लेन-देन के विवाद में कर दी फायरिंग

दुकान संचालक पर फायरिंग कर दी। गोली लगने से दुकान संचालक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद हमलावर युवक फरार...

बिलासपुर। पचपेड़ी थाना क्षेत्र के मानिकचौरी गांव में युवकों ने दुकान संचालक पर फायरिंग कर दी। गोली लगने से दुकान संचालक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद हमलावर युवक फरार हो गए। इसकी सूचना पर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर चीर घर भेज दिया है। पचपेड़ी थाना प्रभारी ने टीम टीम बनाकर आरोपी को पकड़ने रवाना किया है। आरोपित के संभावित ठिकानों पर अलग-अलग टीम दबिश दे रही है।

पचपेड़ी क्षेत्र के मानिकचौरी निवासी अनीश अजय गांव में ही किराना दुकान का संचालन करते हैं। रविवार की रात वे दुकान बंद कर अपने घर में खाना खा रहे थे। इसी दौरान गांव में रहने वाले भूपेंद्र पोर्ते व धनंजय साहू वहां आए। उन्होंने अनीश से गुटखा मांगा। खाना खाने के बाद अनीस ने दुकान खोल कर युवकों को गुटखा दिया। इसके बाद युवक बिना रुपये दिए वहां से जाने लगे। अनीस ने सामान के रुपये मांगे।

इस पर युवक दुकान संचालक से विवाद करने लगे। विवाद बढ़ता देख अनीश के पिता, मां और बहन भी वहां आ गए। युवकों ने उनसे भी मारपीट की। इसी बीच धनंजय ने अपने पास रखें पिस्टल को निकालकर अनीश पर फायरिंग कर दी। फायरिंग में गोली अनीश के पेट में लगी। गोली लगने से अनीश की मौके पर ही मौत हो गई। इधर घटना के बाद हमलावर युवक वहां से फरार हो गए। गांव में फायरिंग की सूचना पर पचपेड़ी पुलिस की टीम पहुंच गई। देर रात ही टीम बनाकर हमलावर के संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है।

error: Content is protected !!