Advertisement
क्राइम

इलेक्ट्रिकल दुकान में की चोरी, फिर आशिक मिजाज चोर ने लिखा ‘I LOVE YOU 108’, जानिए पूरा मामला…

चोरी ने पुलिस को को चक्कर में डाल दिया है कि आखिर यह किस तरह चोर है। जो चोरी करने के बाद स्केच से I LOVE 108 जाता है...

छत्तीसगढ़ में चोरी की घटनाएं तो पहले भी आपने सुनी होगी। लेकिन अंबिकापुर शहर में हुई इस चोरी ने पुलिस को को चक्कर में डाल दिया है कि आखिर यह किस तरह चोर है। जो चोरी करने के बाद स्केच से I LOVE 108 जाता है। अम्बिकापुर के प्रतीक्षा बस स्टैंड के समीप स्थित इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान में अज्ञात चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है।

बड़े ही आराम से घटना को दिया अंजाम

अम्बिकापुर के इस दुकान की चोरी की सूचना जब पुलिस को मिली तब पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगालना शुरू किया। जिसमें नकाबपोश चोर दुकान की एस्बेस्टस शीट को बड़ी सावधानी से उखाड़ कर फाल सिलिंग तोड़कर दुकान के अंदर प्रवेश करते नजर आ रहें हैं। नकाबपोश चोर दुकान में घुसते हुए कैमरे में कैद हुआ लेकिन इसके बाद चोर ने सीसीटीवी कैमरे का वायर निकाल दिया है। लेकिन चोर हरकतों से लगता है कि चोर ने बड़े ही आराम इस घटना को अंजाम दिया है।

2 लाख के कीमती इलेक्ट्रिक सामान ले गया चोर

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गांधीनगर निवासी दुकान संचालक रतन यादव की प्रतीक्षा बस स्टैंड के पास अमर इंटरप्राइजेस नाम से इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान है। जहां अज्ञात नकाबपोश चोर ने कुल चोरी 2 लाख रुपये इलेक्ट्रॉनिक सामान ओर हाथ साफ किया है।अम्बिकापुर के नए बस स्टैंड इलाके में यह तीसरी चोरी की घटना है। कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी है। दुकान संचालक की रिपोर्ट पर फिलहाल पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ अपराध दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

चोर ने साइन बोर्ड पर लिखा I Love U – 108

दरअसल रतन यादव बुधवार की रात रोज की तरह रतन यादव दुकान बंद कर घर पहुँचा, और दूसरे दिन गुरुवार की सुबह जब वह दुकान खोलने पहुंचा तो दुकान के ऊपर लगा एस्बेस्टस शीट उखड़ा हुआ था, और अंदर सामान बिखरा पड़ा था। दुकान में रखे कई कीमती इलेक्ट्रिकल सामान गायब थे। चोरी करने के बाद चोर ने दुकान में काउंटर के पास लगे साइन बोर्ड में स्केच से I LOVE 108 लिखा हुआ था। चोर ने स्केच से स्माइली भी बनाया था। पुलिस के अनुसार चोर ने दुकान मालिक को चिढ़ाने के लिए ऐसा किया है। प्रदेश में इस तरह की अनोखी चोरी का यह पहला मामला है।

पूर्व गृहमंत्री के बंगले में भी हो चुकी है चोरी

अंबिकापुर में 7 महीने पहले राज्य के पूर्व गृहमंत्री रामविचार नेताम के बंगले का ताला तोड़कर अज्ञात चोरों ने 5 लाख के गहने और नगदी पार कर दिया था। जबकि यह इलाका शहर का VVIP जोन है। सांसद के सरकारी बंगले के पीछे एडिशनल एसपी का आवास था, जबकि पास में ही SDM, पुलिस अधीक्षक और जज का भी बंगला है। इसके बाद भी चोरी हो गई थी।

error: Content is protected !!