Advertisement
बिलासपुर

बिलासपुर: सेंदरी में हुई सड़क दुर्घटना के संबंध में एसएसपी माथुर ने ली बैठक, दुर्घटना का वीडियो हुआ था वायरल… दिए दिशा निर्देश…

सेंदरी जंक्शन में मोटर साइकिल ट्रेलर से जा भिड़ी थी, परिणाम स्वरुप एक व्यक्ति की मौके पर मृत्यु हो गई तथा दो अन्य गंभीर घायल हुए इस संबंध...

बिलासपुर। बुधवार को सेंदरी जंक्शन में मोटर साइकिल ट्रेलर से जा भिड़ी थी, परिणाम स्वरुप एक व्यक्ति की मौके पर मृत्यु हो गई तथा दो अन्य गंभीर घायल हुए इस संबंध में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पारुल माथुर ने भविष्य में ऐसी सड़क दुर्घटनाओं की पुनरावृत्ति ना हो इस आशय से आवश्यक सुधारात्मक दिशा निर्देश दिए।

सेदरी जंक्शन में चारों तरफ सड़कों पर तत्काल रंबल स्ट्रिप बनाए जाएंगे, गतिसीमा सम्बंधित बोर्ड लगाए जाएंगे एवं सेंदरी से आकर जंक्शन में मिलने वाली सर्विस रोड को पूर्णता बंद किया जाएगा क्यों के सेंदरी से आने वाले दो पहिया आदि वाहन जो एकाएक मुख्य सड़क में प्रवेश करने से भरी वाहन के चपेट में आ जाय करते हैं इससे स्थायी निज़ात मिलेगा साथ ही सेंदरी ग्राम के निवासी गांव से बाई तरफ घूम कर बने कट से यू टर्न होकर बिलासपुर की तरफ आना जाना करेंगे, भारी वाहनों के तेज गति पर नियंत्रण हेतु तत्काल जिगजेक भी बनाया गया। बिलासपुर रतनपुर मार्ग में ग्रामीणों को सुरक्षित यातायात के प्रति विशेष रूप से जागृत करने का निर्णय लिया गया इस पर उपरोक्त टीम द्वारा तत्काल मौके पर पहुँच कर स्थल निरीक्षण किया गया।

संबंधित सड़क निर्माण एजेंसी एनएचएआई के अधिकारियों ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्रीमती पारुल माथुर के दिए गए निर्देशों का तत्काल एवं कड़ाई से पालन करना बताया, विश्वास जताया गया कि निश्चित रूप से इस निर्णय से भविष्य में सड़क दुर्घटनाओं पर अंकुश लगेगा।

बैठक में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (शहर) राजेन्द्र जायसवाल, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (यातायात) रोहित बघेल, कोनी थाना प्रभारी सुखनंदन पटेल एवं जिला रोड सेफ्टी सेल के सब इंस्पेक्टर उमा शंकर पांडे ,तथा एनएचएआई के सेफ्टी इंजीनियर सुधांशु कुशवाहा, प्रोजेक्ट मैनेजर सुकांता बसंत उपस्थित हुए।

error: Content is protected !!