Advertisement
क्राइम

गुलेल गैंग कबाड़ चोरों का आतंक: गुलेल और पत्थर से सुरक्षा कर्मियों पर किया हमला, एक की फोड़ दी आंख

चोरों ने तैनात सुरक्षाकर्मियों पर गुलैल और पत्थर से मारकर जानलेवा हमला कर दिया। हमले में एक सुरक्षाकर्मी की चोरों ने आंख फोड़ दी। वहीं कइयों

कोरबा। एसईसीएल कोरबा क्षेत्र में कबाड़ चोरों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। एसईसीएल के बलगी वर्कशॉप में कबाड़ चोरी करने आए चोरों ने तैनात सुरक्षाकर्मियों पर गुलैल और पत्थर से मारकर जानलेवा हमला कर दिया। हमले में एक सुरक्षाकर्मी की चोरों ने आंख फोड़ दी। वहीं कइयों के चेहरे, पीठ सिर और हाथ में गंभीर चोट आई है।

ये पूरा मामला 5 जनवरी की शाम की घटना है। पीड़ित बलगी वर्कशॉप के सुरक्षा प्रहरी रोहित कुमार की दी शिकायत के मुताबिक, गुरुवार की शाम छह बजे जब वो ड्यूटी पर थे। इस दौरान कपाटमुड़ा गांव तरफ बाउंड्री के बाहर कुछ लोगों की आवाज आ रही थी। वॉचिंग टॉवर से देखने पर 12 से 15 व्यक्ति वर्कशॉप के पास कबाड़ चोरी करते हुए दिखे। चोरों को रोकने के लिए सुरक्षा प्रहरी रोहित कुमार, सुरक्षाकर्मी केशव प्रसाद केंवट, गणपत राम, मोहन लाल, हरनाम सिंह कंवर, दुबराज सिंह पर चोरों ने गुलेल और पत्थर जान लेवा हमला कर दिया। इस हमले में हरनाम सिंह की दांहिनी आंख फुट गई। वहीं बाकी सुरक्षाकर्मियों को भी गंभीर चोट लगी है, जिनका उपचार जारी है।

इधर बांकीमोंगरा पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 294, 323, 324, 34, 506 के तहत अपराध दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

error: Content is protected !!