Advertisement
क्राइमछत्तीसगढ़पुलिसबिलासपुर

होटल शिवा इन के मालिक यशवंत सर्राफ को अवैध शराब के मामले में पुलिस ने किया गिरफ़्तार

बिलासपुर पुलिस अधीक्षक आरिफ़ शेख़ के निर्देश पर मंगलवार की रात होटल शिवा इन मे छापा मारकर भारी मात्रा में विदेशी शराब पकड़ा गया था। शासन ने रायपुर रोड पर मौजूद सारे बार के लायसेंस निरस्त कर दिए हैं। इसके बाद भी यहां शराबखोरी बंद नहीं हुई है। होटल संचालक आबकारी और स्थानीय पुलिस से सांठगांठ कर खुलेआम अपने ग्राहकों को शराब परोस रहे हैं।

पहली बार बड़े लोगों पर कार्रवाई करते हुए होटल शिवा इन में छापा मारा गया। नेशनल हाईवे में मौजूद यह होटल पुलिस कार्रवाई के निशाने पर आया है। इसके मालिक यशवंत सर्राफ को भी पुलिस ने इस बार आरोपी बनाया है। जबकि इस तरह के मामलों में अब तक शराब परोसने वाले छोटे कर्मचारी आरोपी बनाए जाते थे। मालिक के फंसने से हड़कंप मच गया है। आला अधिकारियो के अनुसार इसके अलावा भी शहर अंदर और रायपुर रोड के कई होटल अवैध तरीके से अपने ग्राहकों को शराब परोस रहे हैं। जबकि उनके पास बार का लायसेंस भी नहीं है इसके बाद भी वहां अवैध शराब खुलेआम खपाई जा रही है। अब पुलिस की नई टीम ने ऐसे मामलों में ताबड़तोड़ कार्रवाई की तैयारी कर ली है।

चकरभाठा पुलिस की भूमिका संदिग्ध

नेशनल हाईवे मेन रोड पर होटल शिवा इन में लंबे समय से खुलेआम शराब की बिक्री हो रही थी। यह क्षेत्र चकरभाठा थाने के अंतर्गत आता है। इसके बाद भी थाना पुलिस ने कभी यहां कार्रवाई नहीं की। उनकी संदिग्ध भूमिका की खबर आला अधिकारियों को भी थी। यही कारण है कि जब उन तक सूचना पहुंची तो कार्रवाई के लिए संबंधित थाने को कहने के बजाए सीधे नई टीम बनाकर भेजा गया। अभी तक थाना प्रभारी या जिमेदार पर किसी प्रकार की कोई कार्रवाई नही की गई है।देखने वाली बात होगी कि पुलिस के आलाधिकारी इस पर क्या करते है।

error: Content is protected !!