Advertisement
क्राइमछत्तीसगढ़पुलिस

महिला की मिली सड़ीगली लाश, हत्या का संदेह, शिनाख्त नही जांच में जुटी पुलिस

मुंगेली जिले के फास्टरपुर थाना क्षेत्र के दाबो गांव के आज नाले में एक महिला की सड़ीगली लाश मिलने का मामला सामने आया है। महिला के सड़ीगली लाश मिलने से गांव में सनसनी फ़ैल गयी है। वही ग्रामीणों के सुचना पर पहुंची पुलिस ने जेसीबी मशीन की मदद से महिला की लाश को बाहर निकलवाकर पंचनामा तैयार कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

इस मामले के बारे में पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक़ आज सुबह दाबो गांव के टेसुआ नाला में कुछ कुत्ते एक जगह पर किसी चीज को दांतो से बाहर निकालने की कोशिश कर रहे है जिससे आसपास के क्षेत्र में उठ रहे दुर्गंध से ग्रामीणों ने नाले के पास जाकर देखा तो किसी लाश जैसा लगा जिसके बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना फास्टरपुर पुलिस को दी जिसपर मौके पर थाना प्रभारी दलबल के साथ पहुंचे और ग्रामीणों के मौजूदगी में JCB मशीन की मदद से लाश को बाहर निकाला गया इस दौरान नाले में लाश मिलने की खबर जैसे ही लोगो मिली घटना स्थल में भारी संख्या में लोग पहुँच गए थे वही पुलिस ने ग्रामीणों महिला की लाश होने की पुष्टि की है और ग्रामीणों से महिला के शिनाख्ती का भी प्रयास किया गया है।

वही इस बारे में थाना प्रभारी नेलशन कुजूर ने बताया कि महिला की लाश पूरी तरह से सड़ चुकी है जिसके चलते शिनाख्ती करने में थोड़ी परेशानी आ रही है ग्रामीणों से भी इस बारे में जानकारी ली जा रही है लेकिन अभी तक किसी भी प्रकार की सफलता नहीं मिल पायी है वही पुलिस ने ये भी बताया की संबंधित थाना में किसी महिला की गुमशुदगी का मामला भी दर्ज नहीं है फिलहाल पुलिस प्रथमदृष्टिया इसे हत्या का मामला मान कर जाँच में जुट गयी है पुलिस का यह भी कहना है कि इस मामले का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही किया जा सकेगा।

error: Content is protected !!