Advertisement
कांग्रेसबिलासपुर

कांग्रेसियों ने विकास की चिड़िया खोजने सिटी कोतवाली थाना में दी अर्जी

बिलासपुर। विकास की चिड़िया के नाम पर शुरू हुई सियासत अब थाने तक पहुंच चुकी है। जिला कांग्रेस के पदाधिकारियों ने आज सिटी कोतवाली थाना पहुंच विकास की चिड़िया गुम होने का आवेदन देकर रिपोर्ट दर्ज करने की मांग की है।

ज्ञात हो कि मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह द्वारा विकास किस चिड़िया का नाम है ये कांग्रेसियो से पूछो वाले बयान के बाद प्रदेश भर में विकास की चिड़िया पर राजनीति गरमा गई है जिसपर कांग्रेसियो ने चिड़िया गुम हो जाने की बात कहते हुए तरह-तरह के हथकण्डों से राज्य शासन को जकड़ के रख दिया है। जिसका पूरे प्रदेश में कांग्रेसी विकास की चिड़िया गुम होंवे की रिपोर्ट लिखवाने थाने जा रहे है इसी क्रम में आज जिला कांग्रेस के पदाधिकारियों ने सिटी कोटवाली थाना पहुंच विकास की चिड़िया गुम होने की शिकयायत देते हुए रिपोर्ट लिखने की मांग की गई है। सिटी कोटवली थाना प्रभारी की अनुपस्थिति में आरक्षक द्वारा फोन पर कांग्रेसियो की बात कराई गई जिसके बाद प्रधान आरक्षक ने कांग्रेसियो की शिकयायत लिया गया। कांग्रेस नेता राजेश पाण्डेय ने जब आरक्षक से पूछा कि विकास की चिड़िया को पुलिस कब तक खोज लेगी तो आरक्षक ने व्यंगात्मक रूप से 1 हफ्ते में जानकारी देने की बात कह दी।

शिकयायत देने वालो में मुख्यरूप से कांगेस महामंत्री अटल श्रीवास्तव, शैलेष पाण्डेय, नरेंद्र बोलर, शेख नजीरुद्दीन, अरुण तिवारी, तैयब हुसैन, जावेद मेमन, विक्की आहूजा, रमा बघेल, शैलेन्द्र जैसवाल, ऋषि पाण्डेय, चन्द्रप्रकाश बाजपेई संजय मानिकपुरी एवं अन्य कांग्रेसी मौजूद रहे।

error: Content is protected !!