Advertisement
राजनीति

लड़ सकते है 2019 का लोकसभा चुनाव, राष्ट्रीय अध्यक्ष से लगातार संपर्क है अक्षय कुमार

ताज़ाख़बर36गढ़:- बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार सक्रिय राजनीति में आ सकते हैं। खबरें आ रही हैं कि 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में वह बीजेपी के टिकट से चुनाव लड सकते हैं। अक्षय कुमार लंबे समय से पीएम मोदी के मुरीद रहे हैं। पीएम के शौचालय अभियान का समर्थन करने वाली फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा में वह अभिनय भी कर चुके हैं।

मीडिया में ऐसी खबरें आ रही है कि लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा इस बार लुधियाना सीट से अक्षय कुमार को उतारने जा रही है। सूत्र बताते हैं कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह इस बार पंजाब को लेकर काफी गंभीर नजर आ रहे हैं, अभिनेता अक्षय कुमार के साथ उनकी नजदीकियां जगजाहिर हैं और अक्षय भी भाजपा अध्यक्ष के साथ लगातार संपर्क में हैं। अगर अक्षय कुमार लुधियाना से चुनाव लड़ते हैं तो कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार मनीष तिवारी के लिए मुश्किलें खड़ी हो सकती हैं। बेशक पंजाब में कांग्रेस की सरकार है लेकिन भाजपा अध्यक्ष अमित शाह चाहते हैं कि किसी भी तरह से पंजाब में ज्यादा से ज्यादा सीटें गठबंधन की झोली में डाली जाएं। इसलिए उन्होंने पिछले दिनों चंडीगढ़ में अकाली दल के नेताओं के साथ बैठक कर आगामी रणनीति बनाई है।

अब सारा मामला पार्टी अध्यक्ष अमित शाह खुद देखेंगे। वहीं, भाजपा ने आगामी चुनाव को देखते हुए पंजाब में अपने स्तर पर सर्वेक्षण करवाया है। जिसमें कुछ शहरी सीटों में भाजपा के लिए उम्मीद जगी है। यही वजह है कि भाजपा इस बार लुधियाना सीट से अपना प्रत्याशी मैदान में उतारना चाह रही है।

error: Content is protected !!