Advertisement
कांग्रेसबिलासपुर

“जन संवाद” प्रदेश कांग्रेस नेत्री करुणा शुक्ला व विजय केशरवानी की उपस्थिति में 6 से 8 अगस्त तक होगा कार्यक्रम

बिलासपुर(ताज़ाख़बर36गढ़) प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देश पर 1 से 10 अगस्त तक सभी जिले के नगरीय निकाय क्षेत्रों में जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा “जन-संवाद” कार्यक्रम चलाया जा रहा है। यह कार्यक्रम बिलासपुर जिले के तीन नगर पालिका रतनपुर, बिल्हा एवं तखतपुर ब्लॉक में आयोजित होगा।

बिलासपुर जिला कांग्रेस कमेटी (ग्रामीण) द्वारा प्रदेश कांग्रेस नेत्री श्रीमति करुणा शुक्ला व जिलाध्यक्ष विजय केशरवानी की उपस्थिति में 6 अगस्त को रतनपुर माँ महामाया का दर्शन एवं पूजा- अर्चना के पश्चात रतनपुर नगर पालिका से कार्यक्रम की शुरुआत की जा रही है। इसके पश्चात 7 अगस्त बिल्हा ब्लॉक के तिफरा नगर पालिका एवं 8 अगस्त तखतपुर नगर पालिका क्षेत्र में उक्त कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा।

कांग्रेस के प्रवक्ता मोहम्मद जस्सास ने इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य कांग्रेस के विधानसभा स्तरीय कार्यकर्ताओं से संवाद, विधानसभा क्षेत्र के महत्वपूर्ण कांग्रेजनों से अलग से चर्चा, व्यापारियों से, सामाजिक संगठनों एवं समाज के महत्वपूर्ण व्यक्तियों से, किसान व किसान संगठनों से, गरीब बस्तियों में जाकर नागरिकों से, मोर्चा व संगठनों के साथियों से, प्रेस के साथियों से अलग-अलग चर्चा करना और विभिन्न वर्ग के लिए कांग्रेस का विज़न तथा भाजपा की जनविरोधी नीतियोँ से लोगों को अवगत कराना है।

इस कार्यक्रम में कांग्रेसजन मुख्यतः स्वास्थ्य केन्द्रों का निरीक्षण, स्कूल-कालेज का निरीक्षण, नगरीय निकाय क्षेत्र के विकास कार्यों का निरीक्षण, सड़कों का निरीक्षण, अजा/अजजा व पिछड़ा वर्ग छात्रावास की स्थितियों का निरीक्षण, बिजली विभाग की अव्यवस्था, ई डब्लू एस के तहत गरीबों के लिए बन रहे मकानों का निरीक्षण व शासकीय कार्यालयों का निरीक्षण कर वहाँ की अव्यवस्थाओं का आकलन कर आम जनता को स्थिति से अवगत करा उस स्थिति को हल करने का प्रयास करेंगे।

इस कार्यक्रम के संदर्भ में जिला अध्यक्ष विजय केशरवानी ने बताया कि इस कार्यक्रम में प्रदेश की हमारी नेता श्रीमति करुणा शुक्ल सम्मिलित होंगी। यह कार्यक्रम नगरीय निकाय क्षेत्रों में ही आयोजित किया जा रहा है जिसमे बिलासपुर के तीन ब्लॉक में यह कार्यक्रम आयोजित किया जाना है। कार्यक्रम को लेकर कांग्रेजनों में जबरदस्त उत्साह है जिसका लाभ कांग्रेस को आने वाले विधानसभा चुनाव में मिलेगा।

यह जानकारी देते हुए जिला कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता मोहम्मद जस्सास ने कहा कि जहाँ-जहाँ कांग्रेस अपने इस कार्यक्रम को ले कर पहुच रही है आम जनता द्वारा कांग्रेसी काफिले का आत्मीय भाव से स्वागत किया कर रही है। यह इस बात का प्रतीक है कि जनता रमन सरकार से त्रस्त है और बदलाव चाहती है।

error: Content is protected !!