Advertisement
देशहादसा

उत्तराखंड : गहरी खाई में जा गिरी यात्री बस, हादसे में 10 यात्रियों की मौत

धर्मशालाम : पठानकोट से डलहौजी जा रही एक निजी बस नैनीखड़ के पास पंजपुला में करीब 250 फीट गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में 12 यात्रियों की मौत हो गई। 26 लोग जख्मी हो गए। इनमें से कुछ की हालत नाजुक है। बताया जा रहा है कि बस में करीब 40 यात्री सवार थे। हादसे की सूचना मिलने के बाद रहवासियों ने पुलिस और आर्मी की मदद से राहत-बचाव कार्य शुरू किया।

ऐसे हुआ दर्दनाक हादसा

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस के मुताबिक, बस में सवार सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, पांच ने डलहौजी और बनीखेत के अस्पताल में दम तोड़ दिया। एसपी चंबा ने बताया कि अंधेरा होने की वजह से बचाव कार्य में दिक्कतों का सामना करना पड़ा। घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती किया गया है। पुलिस के मुताबिक यह बस पठानकोट से करीब 4 बजे डलहौजी के लिए रवाना हुई थी।

पहले भी हो चुके है हादसे

इसी के साथ मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने हादसे पर दुख जताते हुए स्थानीय प्रशासन को तत्काल राहत अभियान सुनिश्चित करने और दुर्घटना के पीड़ितों को हर संभव सहायता प्रदान करने के निर्देश दिए हैं। सीएम ने कहा कि राज्य सरकार दुख की इस घड़ी में हादसे के शिकार हुए लोगों के परिजनों के साथ है। बता दें इससे पहले भी कई बार इस तरह के हादसे हो चुके है.

error: Content is protected !!