Advertisement
छत्तीसगढ़नक्सली

छत्तीसगढ़ में संयुक्त कार्यवाई से सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, 7 नक्सलियों को किया ढेर, मुठभेड़ जारी…

छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित राजनादंगांव जिले में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच हुए एनकाउंटर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. सीएएफ, जिला बल और डीआरजी की संयुक्त कार्रवाई में सुरक्षाबलों ने यहां 7 नक्सली ढेर कर दिए हैं. सुरक्षाबलों ने हमले में मारे गए सभी नक्सलियों की लाशें बरामद भी कर ली हैं.

यह मुठभेड़ राजनांदगांव के पथाना बागनदी और बोरतलाव के बीच महाराष्ट्र सीमा से लगे शेरपार और सीतागोटा के बीच हुई है. दरअसल, सुरक्षाबलों को शेरपार और सीतगोटा के बीच पहाड़ियों में माओवादियों के छिपे होने के इनपुट मिले थे. जिसके आधार पर जिला बल, डीआरजी और सीएएफ का एक दल इस क्षेत्र के लिए रवाना की गई थी. जहां आज सुबह 08.00 से माआवोदियों के साथ एनकाउंटर चल रहा है.

एनकाउंटर में अभी तक मारे गए 7 माओवादियों की लाश बरामद की जा चुकी हैं. इसके साथ ही सुरक्षाबलों ने माओवादियों के कैंप भी तबाह कर दिए हैं. सुरक्षाबलों को घटनास्थल से AK-47, 303 राइफल, 12 बोर बंदूक, सिंगल शाट रायफल समेत और अन्य गोला बारूद मिला है. नक्सलियों और सुरक्षाबलों के बीच चल रहे एनकाउंटर के बारे में जानकारी देते हुए अधिकारियों ने बताया है कि इलाके में अभी भी एनकाउंटर जारी है और अन्य और भी माओवादियों के छिपे होने की संभावना है.

error: Content is protected !!