Advertisement
अन्य

बिलासपुर: अमित जोगी की हालत गंभीर…अपोलो के आईसीयू में भर्ती…देर रात सीने में दर्द और बेचैनी की थी शिकायत…

बिलासपुर। पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी के बेटे अमित जोगी की तबियत गंभीर हो गयी है। देर रात अमित के सीने में दर्द और बेचैनी की शिकायत के बाद अपोलो (Apollo) अस्पताल के आईसीयू (ICU) में भर्ती कराया गया। अमित जोगी की तबियत को डॉक्टरों ने गंभीर बताया है। जानकारी के मुताबिक अमित जोगी को जब आईसीयू में लाया गया, तो वो बेहोश थे।

सूत्रों के अनुसार अमित की तबियत कल से ही बिगड़ रही थी, उनका रक्तचाप ख़तरे की स्थिति को पार कर चुका था। विदित हो कि अमित जोगी हेपेटाईटिस बी के संक्रमण से ग्रसित हैं और उनका उपचार जारी है, चिकित्सकों के परामर्श के अनुसार उन्हे पानी और भोजन को लेकर सतर्कता बरतनी है। सुत्रों के अनुसार अमित जोगी करीब साढ़े नौ बजे सिम्स पहुँचे थे। चिकित्सकों ने परीक्षण के दौरान यह पाया कि उन्हे एमआरआई और ईईजी कराया जाना जरुरी है, अमित के बारे में ख़बरें हैं कि अमित सिम्स में अचानक बेहोश हो गए। बेहतर उपचार के लिए करीब पौने बारह बजे अमित जोगी को अपोलो दाखिल कराया गया। अमित जोगी की पल्स असामान्य है, और उन्हे ऑक्सीजन लगाया गया है।

हालांकि खबरें ये भी आ रही थी कि अमित जोगी को माइनर हार्ट अटैक आया है, लेकिन अस्पताल में मौजूद अमित जोगी के करीबियों के मुताबिक डॉक्टरों ने बताया है कि अमित जोगी का BP बहुत हाई है, इसकी वजह से असर हार्ट पर भी दिखा रहा है।

आपको बता दें कि अमित जोगी को 5 दिन पहले नागरिकता मामले में गलत जानकारी देने के आरोप गिरफ्तार किया गया था। लोवर कोर्ट में उन्होंने जमानत की याचिका दायर की थी, लेकिन वहां से उन्हें 15 दिन के न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया था। उसके बाद उन्होंने ADJ कोर्ट पहुंचे , लेकिन वहां भी उन्हें राहत नहीं मिली, उनकी जमानत खरिज कर दी गयी।

error: Content is protected !!