Advertisement
क्राइमपुलिस

वारदात / कलेक्शन के रुपए जमा कराने जा रहे शराब दुकान के मैनेजर को गोली मारकर डेढ़ लाख रुपए लूटे

जेवरा सिरसा-कोहका मार्ग पर देर रात हुई वारदात, बाइक सवार तीन बदमाशों ने मारी गोली 

मैनेजर के पेट में लगी गोली, गंभीर हालत में रायुपर रेफर, रामकृष्ण अस्पताल में भर्ती 

दुर्ग. छत्तीसगढ़ के दुर्ग में कलेक्शन के रुपए जमा कराने जा रहे शराब दुकान के मैनेजर को गोली मारकर डेढ़ लाख रुपए लूट लिए। वारदात को बाइक सवार तीन बदमाशों ने अंजाम दिया है। घटना गुरुवार देर रात जेवरा-सिरसा से कोहका मार्ग पर हुई। वारदात की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायल मैनेजर को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत गंभीर देख रायपुर रेफर कर दिया गया है।

बदमाशों के भागने पर मैनेजर ने परिजनों को दी सूचना, पुलिस ने की नाकाबंदी, पर सुराग नहीं

  1. जानकारी के मुताबिक, जेवरा सिरसा स्थित शराब दुकान से कलेक्शन के रुपए लेकर जमा कराने के लिए मैनेजर उमेश वर्मा गुरुवार रात निकला था। अभी वह बाइक पर कोहका के रास्ते में था कि एक बाइक पर सवार तीन बदमाश आए और उमेश को गोली मार दी। गोली उमेश की बाईं पसली में लगी और वह नीचे गिर पड़ा। उसके गिरते ही बदमाश डेढ़ लाख रुपयों से भरा बैग छीनकर भाग निकले।
  2. बदमाशों के भागने के बाद मैनेजर उमेश ने अपने परिजनों को किसी तरह से सूचना दी। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और मैनेजर उमेश को स्थानीय अस्पताल में लेकर आई, लेकिन उसकी हालत गंभीर देख रायपुर स्थित रामकृष्ण अस्पताल रेफर कर दिया गया। यहां पर उमेश की गोली निकाल दी गई है। फिलहाल उसकी हालत स्थिर है। बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस ने नाकाबंदी भी की, लेकिन उनका सुराग नहीं मिल सका है।

error: Content is protected !!