Advertisement
क्राइमछत्तीसगढ़

वारदात / लव मैरिज करने के बाद पत्नी लगने लगी सांवली और दुबली, हत्या कर भागा पति हुआ गिरफ्तार

बालोद जिले की घटना, मृतका थी आरोपी की तीसरी बीवी, पुलिस ने पति को भेजा जेल 

पत्नी के दुपट्टे से ही ले ली उसकी जान, साथ आत्महत्या करेंगे कहकर ले गया था जंगल में 

बालेद . छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में पत्नी की हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने कुछ साल पहले मृतका से लव मैरिज की थी। दोनों के बीच प्यार था, लेकिन कुछ वक्त बाद मृतका आरोपी को सांवली और दुबली लगने लगी। इस बाद से आरोपी के मन में ऐसी चिढ़ पैदा हुई कि उसनी महिला की जान ही ले ली। गिरफ्तार होने के बाद आरोपी ने खुद हत्या के यही कारण पुलिस को बताए हैं। अब इस मामले का आरोपी मनोहर मंडावी जेल भेज दिया गया है।

एक साथ आत्महत्या करने की बात कहकर जंगल ले गया पत्नी को

  1. यह घटना जिले के मंगचुआ थाना क्षेत्र के ग्राम टुंडे कुंडेल की है। मृतका  कीर्ति भूआर्य की हत्या के बाद पकड़ में आए आरोपी पति ने पुलिस से कहा कि मैं उसे पसंद नहीं करता था। इस शादी की वजह से कीर्ति के पिता से भी आरोपी का आए दिन विवाद होता था। पत्नी को मारने की प्लानिंग बनाकर आरोपी ने कीर्ति से कहा कि तुम्हारे पिता हमें खुश नहीं देखना चाहते। हमारा इस दुनिया में कोई नहीं, चलो एक साथ आत्महत्या कर लेते हैं। महिला भी आरोपी की बातों में आ गई, और उसके साथ जंगल की तरफ चली गई। यहीं आरोपी ने घटना को अंजाम दिया और शव को आग लगा दी।
  2.  तीसरी पत्नी थी मृतिका, आरोपी पर पहले भी केस हो चुका है दर्ज

    मंगचुआ थाना प्रभारी अभिषेक महोबिया ने बताया कि मृतका आरोपी की तीसरी पत्नी थी। इसके पहले वह दो शादी और चुका था। लेकिन दोनों पत्नियों की मौत हो चुकी है। ग्रामीणों ने बताया कि इससे पहले वाली पत्नी ने खुद को केरोसिन से आग लगाकर आत्महत्या कर ली थी। क्षेत्र के  लोहारा थाना में साल 2003 में आरोपी मनोहर मंडावी के खिलाफ धारा 306 के तहत केस दर्ज किया गया था। तब मनोहर पर अपनी पत्नी को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगा था। कीर्ति के मामले में पुलिस शव के अवशेषों की जांच करा रही है।

error: Content is protected !!