Advertisement
दुनियादेश

परेश रावल ने डॉक्टर कफील खान पर किए Tweet के लिए मांगी माफी, यूं मिला जवाब

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर और पूर्व सांसद परेश रावल (Paresh Rawal) ने दो साल पहले गोरखपुर के डॉक्टर कफील खान (Dr. Kafeel Khan) पर किए गए ट्वीट के लिए उनसे माफी मांगी है. परेश रावल ने गोरखपुर में बीआरडी मेडिकल कॉलेज घटना के तुरंत बाद एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने डॉक्टर कफील को ‘एक्टिव टरमाइट क्लैन का हीरो कहा था.’ हालांकि, उन्होंने अपने इस ट्वीट के लिए माफी मांगते हुए ट्वीट किया है, जिसने सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींचा है. इसके साथ ही परेश रावल (Paresh Rawal) का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है. डॉक्टर कफील खान ने परेश रावल के इस ट्वीट का बखूबी जवाब दिया है.

2017 में गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में ऑक्सीजन की कमी से कई बच्चों की मौत हो गई थी. इस मामले के बाद डॉ. कफील खान (Dr. Kafeel Khan) को निलंबित करने के साथ ही उन्हें लापरवाही बरतने और भ्रष्टाचार के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. हालांकि हाल ही में उन्हें सभी आरोपों से दोषमुक्त कर दिया गया है.

डॉक्टर कफील के दोषमुक्त होने के बाद परेश रावल (Paresh Rawal) ने ट्विटर के जरिए उनसे माफी मांगते हुए कहा, “जब कोई गलत हो, तो माफी मांगना कोई शर्म की बात नहीं, मैं डॉ. कफील खान से माफी मांगता हूं.”

बता दें कि आरोपों से बरी होने के बाद डॉ. कफील ने मंगलवार को परेश रावल (Paresh Rawal) द्वारा माफी मांगने की मांग की थी. डॉक्टर कफील खान (Dr. Kafeel Khan) ने सोशल मीडिया पर कहा था, “आपने सिर्फ मुझे दीमक नहीं कहा था, बल्कि सभी भारतवासियों को दीमक कहा था. प्रशंसक होने के नाते हम सभी को आपसे ऐसी उम्मीद नहीं थी. मैं आपसे माफी मांगने की मांग करता हूं.” हालांकि परेश रावल के माफी मांगने के बाद खुद डॉक्टर कफील खान ने भी उनका रिप्लाई किया, “हमें उन 70 अभिभावकों से भी माफी मांगनी चाहिए, जिन्होंने बीआरडी ऑक्सीजन त्रासदी में अपने बच्चों को खो दिया.”

error: Content is protected !!