Advertisement
छत्तीसगढ़

पर्स में इतने पैसे और गहने देख बिगड़ सकती थी किसी की भी नियत, पुलिस के जवानों ने सुरक्षित पहुंचाया महिला तक

कांकेर: छत्तीसगढ़ पुलिस पर भ्रष्टाचार के लाखों आरोप लगे, लेकिन वक्त आने पर पुलिस विभाग अपनी ईमानदारी और विश्वसनीयता लोगों के सामने पेश करती है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है कांकेर जिले से। कांकेर पुलिस ने सड़क पर पड़े मिले महिला के पर्स को सुरक्षित लौटाया है। बताया जा रहा है कि महिला के पर्स में नगदी और लाखों रुपए के जेवरात थे।

मिली जानकारी के अनुसार कांकेर पुलिस की टीम नक्सल प्रभावित क्षेत्र बस्तर में आगामी दिनों में होने वाले चुनाव में ड्यूटी करने के लिए जा रहा था। इसी दौरान सड़क पर टीम को एक महिला का पर्स पड़ा हुआ मिला। पुलिस की टीम ने जब पर्स को खोलकर देखा तो उसमें 5 हजार रुपए नगद, 2 तोला सोने के गहने, एनरॉयड मोबाइल फोन 2 एटीएम सहित कई दस्तावेज थे।

इसके बाद जवानों की टीम ने केशकाल थाना पहुंचकर महिला का पर्स थाने में जमा करवा दिया। पर्स मिलने के बाद केशकाल पुलिस ने महिला की पतासाजी शुरू की। पतासाजी के दौरान पता चला कि बरामद पर्स दुर्ग जिले में रहने वाली चमेली बाई साहू का है। महिला का पता चलने के बाद पुलिस ने पर्स उन्हें सुरक्षित लौटा दिया। पर्स वापस मिलने पर चमेली ने पुलिस की टीम को धन्यवाद दिया है। साथ ही सभी के पैर छूकर आशीर्वाद लिया। इस पूरी घटना की जानकारी होने पर कांकेर पुलिस अधीक्षक कीर्तन राठौर ने टीम की सराहना की है।

error: Content is protected !!