Advertisement
लाइफस्टाइल

अनोखा मामला: एक पति अपनी पत्नी से मांग रहा है छोटी बेटी को 10 साल पालने का खर्च, जानें क्यों

मध्य प्रदेश में एक पति और पत्नी के विवाहेत्तर संबंधों को लेकर एक अनोखा मामला सामने आया है। शादी के 27 बाद पति ने पत्नी पर विवाहेत्तर संबंध का आरोप लगाते हुए उसे घर से निकाल दिया है। इसी के साथ ही तलाक का नोटिस भी भेजा है।

बेटी से करेगा 10 साल पालने की भरपाई

पत्नी को घर से निकालने के बावजूद पति ने अपनी बेटी को अपने पास यह कहकर रख लिया कि 10 साल पालने में उसका जो खर्चा हुआ है, उसकी भरपाई भी बेटी से करेगा। इसके पहले उसने बेटी का डीएनए टेस्ट कराया था।

महिला ने इसकी शिकायत जिला विधिक प्राधिकरण में करते हुए कहा है कि जब पति बेटी का पिता बनने को तैयार ही नहीं है, तो वह उसे क्यों रखे है। ऐसे में काउंसलिंग में दोनों पक्षों में समझौता नहीं होने पर प्राधिकरण ने मामला कोर्ट में भेज दिया है।

पति ने तैयार करवाई झूठी डीएनए रिपोर्ट

महिला ने शिकायत की है कि उसकी शादी को 27 साल हो गए हैं। पति हमेशा प्रताड़ित करता था। उसके तीन बच्चे हैं, जिनमें बेटा 26 साल का है, जबकि बड़ी बेटी 16 और छोटी 10 साल की है। पति ने प्राइवेट लैब से झूठी डीएनए रिपोर्ट तैयार करवाकर उसके चरित्र पर लांछन लगाते हुए कहा है कि छोटी बेटी उसकी नहीं है।

इनका ये कहना…

पति ने बेटी को बताया कि मां का चरित्र ठीक नहीं है। इसलिए घर से निकाला। मां को डर है कि बेटी के साथ पति कोई अनहोनी न कर दे।
वैशाली पवार, महिला की एडवोकेट

काउंसलिंग कर समझौता कराने की कोशिश की गई, लेकिन दोनों पक्षों के बीच सुलह नहीं हो सकी। इस कारण प्रकरण कोर्ट भेज दिया गया है।
संदीप शर्मा, सचिव जिला विधिक प्राधिकरण

error: Content is protected !!