Advertisement
छत्तीसगढ़

आखिर किसने पकड़ लिया मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का कॉलर? मुख्यमंत्री ने खुद ट्वीट किया वीडियो, देखें क्या है मामला…

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल इन दिनों भेंट-मुलाकात कार्यक्रम के तहत अलग-अलग जगहों पर पहुंच रहे हैं। इस दौरान उनके साथ दिलचस्प वाकए भी खूब हो रहे हैं। इसी कड़ी में आज कांकेर में किसी ने सीएम बघेल का कॉलर पकड़ लिया। चौंकिए नहीं, असल में सीएम कॉलर पकड़ने वाली यह एक छोटी सी बच्ची है, जिसे उन्होंने अपनी गोद में उठा रखा था। बाद में भूपेश बघेल ने इस वाकए का वीडियो भी ट्वीट किया।

बच्ची से किया दुलार
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज कांकेर के बादल गांव के आंगनवाड़ी केंद्र पहुंचे थे। यहां पर उन्होंने पहले तो आंगनवाड़ी में काम करने वाली महिलाओं के साथ सेल्फी ली। सेल्फी लेने के बाद उन्होंने वहां रो रही एक बच्ची को अपनी गोद में उठा लिया और चुप कराने लगे। बाद में जब सीएम बच्ची को गोद से उतारने लगे तो बच्ची की मुट्ठी में उनके कुर्ते का कॉलर आ गया। इसके बाद उन्होंने बच्ची को अपने पंजों पर खड़ा कर लिया। मुख्यमंत्री के इस अंदाज को देखकर वहां मौजूद लोग भी खूब खुश और इस लम्हे को एंज्वॉय किया। बाद में इसका वीडियो ट्वीट करते हुए सीएम ने लिखा कि सीधा-सीधा मुख्यमंत्री का कॉलर पकड़ लिया…बच्ची को ढेर सारा प्यार।

किया खाने का निरीक्षण
इसके बाद मुख्यमंत्री बघेल आंगनवाड़ी की रसोई में भी पहुंचे। यहां पर उन्होंने वहां बने खाने का निरीक्षण किया। भेंट-मुलाकात कार्यक्रम के तहत मुख्यमंत्री कल यानी छह जून तक कांकेर में ही रहेंगे। इससे पहले वह भानुप्रतापपुर के दौरे पर गए थे। यहां पर बघेल ने कहा था कि बस्तर में अब काफी ज्यादा बदलाव नजर आने लगा है। मुख्यमंत्री पिछले काफी समय से भेंट-मुलाकात कार्यक्रम चला रहे हैं और इस सिलसिले में अलग-अलग जगहों का दौरा कर रहे हैं।

error: Content is protected !!