मनोरंजन

वो समय जब नहीं थे सलमान के पास पैसे, इस मशहूर एक्टर ने की थी मदद, खुद एक्टर ने बयां किया दर्द…देखें वीडियो…

बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर अवॉर्ड शो IIFA का अबू धाबी में बेहतरीन शुरुआत हुई। 25 जून को कलर्स पर रात 8 बजे अवॉर्ड नाइट का टेलीकास्ट होगा। शो के कई प्रोमो रिलीज हो चुके हैं। इनमें से एक प्रोमो बहुत सुर्ख़ियों में है। जिसमें बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान भावुक होते नजर आए। प्रोमो वीडियो में सलमान खान की आंखें तब नम हुईं जब उन्होंने सुनील शेट्टी की सहायता के बारे में बताना आरम्भ किया। कैसे जब उनके पास पैसे नहीं थे तब सुनील शेट्टी ने उन्हें महंगी शर्ट गिफ्ट की थी। वीडियो में होस्ट मनीष पॉल सलमान खान से उनकी जिंदगी के मेमोरेबल पल के बारे में पूछते हैं।

वही इस यादगार पल को याद करते हुए सलमान खान बोलते हैं- बहुत वर्ष पैसे वैसे नहीं हुआ करते थे। सुनील शेट्टी अन्ना की एक दुकान थी। एक दिन मैं वहां चला गया। महंगी दुकान थी। वहां मैं एक शर्ट और एक जींस से अधिक अफोर्ड नहीं कर सकता था। तो मैंने एक जींस पिक की। सुनील ने देखा कि मेरे पास रूपये नहीं थे।

फिर सुनील ने अपनी ओर से शर्ट मुझे दी। सुनील ने देखा कि मेरी नजर एक पर्स पर थी। तत्पश्चात, सलमान खान की आंखें नम हो गईं। उनके लिए कुछ भी बोलना मुश्किल हो गया। वो अवॉर्ड शो में वॉक करते हुए सुनील शेट्टी के बेटे अहान के पास पहुंचे। अहान ने सलमान खान को गले से लगाया। सलमान की आंखों में आंसू थे। तत्पश्चात, सलमान ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा- सुनील मुझे अपने घर लेकर गए उनके पास उस पर्स की जोड़ी थी। वो भी उन्होंने मुझे दे दी। सलमान खान की इस बात को सुनने के बाद आईफा का मंच तालियों की गड़गड़ाहट से गूंजने लगा। इस प्रोमो वीडियो को देखने के बाद सलमान खान के प्रशंसक बहुत भावुक हो गए हैं। वहीं लोग सुनील शेट्टी की प्रशंसा भी करते नजर आए। एक शख्स ने लिखा- ये काफी इमोशनल है। इस समय उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Youtube