Advertisement
क्राइमरेलवे

गीतांजली एक्सप्रेस में एक गांजा तस्कर पकड़ाया, आरपीएफ और जीआरपी को मिली बड़ी सफलता, 15 किलो गांजा बरामद…

बिलासपुर: आरपीएफ और जीआरपी की सँयुक्त टीम ने मुंबई हावड़ा गीतांजलि एक्सप्रेस ट्रेन में गांजा तस्करी करने वाले युवक को किया गिरफ्तार। स्टेशन के प्लेटफार्म 3 से गांजा तस्कर से 15 किलो गांजा बरामद किया।

ट्रेनों में गांजा तस्करी को रोकने के लिए आरपीएफ और जीआरपी सतत प्रयास कर रही है। गठित टीम लगातार स्टेशन व प्लेटफार्म में जांच कर रही है। इसी बीच टीम के सदस्यों को मुखबिर से सूचना मिली की गीतांजली एक्सप्रेस में एक युवक बैग में मादक पदार्थ गांजा रखा हुआ है और बिलासपुर स्टेशन में वह उतरेगा। सूचना मिलते ही जीआरपी ओर आरपीएफ का अमला सतर्क हो गया।

उन्होंने मुखबिर के द्वारा बताए हुलिए के अनुसार ट्रेन के बिलासपुर पहुँचते ही युवक की तालाश शुरू कर दी। तब टीम को प्लेटफॉर्म 3 पर वह युवक दिखा जिसके बाद उसे घेराबंदी कर पकड़ा गया। युवक से पूछताछ करने पर वह गोलमोल जवाब देने लगा, टीम ने उसके दोनों बैग की तलासी ली तो उसमें एक बैग में 5 किलो ओर दूसरे बैग में 10 गांजा बरामद हुआ। आरोपित युवक ने अपना नाम मनीष पाल निवासी टोरिया थाना पलेरा जिला टीकमगढ़ मध्यप्रदेश का रहने वाला बताया। युवक के पास से मिले गांजे की कुल कीमत 75 हजार आंकी गई है।

error: Content is protected !!