छत्तीसगढ़राजनीति

ब्रेकिंग न्यूज़: स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने दिया इस्तीफा! काफी दिनों से चल रहे थे नाराज…

रायपुर। छत्तीसगढ़ के मंत्री टीएस सिंहदेव ने पंचायत विभाग के मंत्री पद से दिया इस्तीफा बताया जा रहा है कि टी एस सिंह देव इस विभाग से काफी नाराज चल रहे थे और इस विभाग में इनकी नहीं चलती थी जिसके कारण आज पंचायत विभाग मंत्रालय से दिया इस्तीफा. बीते दिनों बड़ी संख्या में APO पर कार्रवाई की गई थी, जिसके बाद से पंचायत मंत्री सिंहदेव खफा थे. इन्हीं मामलों को लेकर उन्होंने इस्तीफा दिया है. टीएस सिंहदेव सिर्फ पंचायत विभाग से इस्तीफा दिए हैं. वे अभी स्वास्थ्य मंत्री के पद पर बने रहेंगे।

दरअसल, टीएस सिंहदेव ने पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग के मंत्री पद से इस्तीफ दिया. टीएस सिंहदेव अपना इस्तीफा सीएम भूपेश बघेल को भेज दिया हैं. वहीं, टीएस सिंहदेव प्रदेश के स्वास्थ्य और वाणिज्यिक कर विभाग के मंत्री पद पर बने रहेंगे।

इस्तीफे की खबर आलाकमान तक पहुंची!

वहीं, अब देखना होगा कि प्रदेश के सीएम भूपेश बघेल टीएस सिंहदेव का इस्तीफा स्वीकार करते हैं या नहीं. खैर, ये तो बाद की बात है, लेकिन टीएस सिंहदेव के इस्तीफे से राज्य सरकार और कांग्रेस पार्टी में सनसनी मच गई है. खबर ये है कि सिंहदेव के इस्तीफे की खबर आलाकमान तक पहुंचा दी गई है।

बता दें कि छत्तीसगढ़ कांग्रेस पार्टी में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. पिछले एक साल से सूबे में सीएम बदलने की हलचल तेज होती रही है. सीएम भूपेश बघेल और हेल्थ मिनिस्टर टीएस सिंहदेव में आपसी खींचतान कभी-कभी सड़क पर दिखाई देने लगती है. सिंहदेव सरकार के काम पर भी कभी-कभी सवाल उठाते रहते हैं. वहीं, पिछले साल कांग्रेस आलाकमान ने दोनों नेताओं को दिल्ली में तलब किया था।