Advertisement
अन्य

VIRAL VIDEO: नशे में चूर दूल्हे ने वरमाला के वक्त कर दी ऐसी हरकत, थप्पड़-गाली की हुई बरसात, देखती रह गई दुल्हन…देखें वीडियो

नशा जब सर चढ़ के बोलता है तो अच्छों अच्छों को हिला देता है। नशा में काम बनने के बजाय बिगड़ ही जाता है। नशा ने ऐसे ही एक काम को बिगाड़ दिया है। दूल्हे राजा अपनी शादी में नशे में टल्ली होकर चले गए। आलम ये था कि वो अपने पैरों पर खड़े भी नहीं हो पा रहे थे। उसे सपोर्ट देने के लिए बगल में दूसरा शख्स खड़ा था। नशे की हालत में दूल्हे ने जो किया, वो जानकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे।

साली के गले में डाल दिया वरमाला

शादी में पहुंचा दूल्हा नशे में चूर था। जयमाला के वक्त दूसरा शख्स उसे पकड़ के खड़ा था। दुल्हन भी जयमाला लेकर सामने खड़ी थी। जब दूल्हे को वरमाला डालने को कहा तो उसने दुल्हन के बजाय अपनी साली के गले में डाल दिया।

जमकर हुई पिटाई

इसके बाद उसकी होने वाली साली ने जमकर बवाल काटा। दूल्हे राजा पर थप्पड़ों की बरसात कर जमकर पिटाई कर दी। इस वीडियो को देखकर लोग हैरान भी हैं और जमकर ठहाके भी लगा रहे हैं। हालांकि इस वीडियो की पुष्टि नहीं हो पाई है कि यह असली है या स्क्रिप्टटेड।

वीडियो वायरल

इसका वीडियो अब खूब वायरल हो रहा है। लाखों लोग इसे देख चुके हैं। जबकि कई लोग इसे रिट्वीट कर चुके हैं। वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है। नशे में धुत दूल्हे की अजीबोगरीब हरकत से लोग हंस हंस कर अपना माथा पकड़ रहे हैं।

लाखों लोग देख चुके हैं वीडियो को

यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। ट्विटर पर इसे @S0niya_51′ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक ढाई लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। दो हजार से ज्यादा लोगों ने रिट्वीट किए हैं।

यूजर्स कर रहे ऐसे कमेंट

इंटरनेट यूजर्स दूल्हे के जमकर मजे ले रहे हैं। कई लोग लिख रहे हैं कि बिहार में तो शराब बैन है। फिर कहां से आया शराब। कोई लिख रहे हैं कि शादी के दिन तो कंट्रोल कर लेते भाई।

https://twitter.com/_S0niya51/status/1548920294462484480?s=20&t=Ge7tphDFPDrYZ5UbdSUq2g

error: Content is protected !!