अन्य

इस बड़ी कंपनी ने कहा- अभी न खरीदें टीबी, मोबाइल फोन और ये प्रोडक्ट, कुछ दिन के बाद हम FREE देंगे…

भारत में फेस्टिज सीजन शुरू होने वाला है और इसलिए Flipkart और Amazon जैसी ई-कॉमर्स साइट्स ग्राहकों को लुभाने के लिए ऑफर और छूट की...

भारत में फेस्टिज सीजन शुरू होने वाला है और इसलिए Flipkart और Amazon जैसी ई-कॉमर्स साइट्स ग्राहकों को लुभाने के लिए ऑफर और छूट की घोषणाएं कर रही हैं। हालांकि, दूसरी ओर, Xiaomi इसके विपरीत कर रहा है। शाओमी अपने फैन्स को अभी गैजेट्स न खरीदने की सलाह दे रहा है। दरअसल, लोकप्रिय स्मार्टफोन ब्रांड शाओमी एक कैंपेन लेकर आया है जो फैन्स को अभी एक नया फोन या गैजेट नहीं खरीदने का सुझाव देता है। इसके बजाय, ब्रांड अपनी अपकमिंग सेल का विज्ञापन कर रहा है जहां फेस्टिव सीजन के दौरान शाओमी प्रोडक्ट्स भारी डिस्काउंट पर उपलब्ध होंगे।

Xiaomi बोला- अभी न खरीदें टेक, जानिए क्यों

शाओमी की अपकमिंग ‘टेक का शुभ मुहूर्त’ सेल भारत में अपने प्रोडक्ट्स के लिए ब्रांड की फेस्टिव सेल है। इससे पहले, कंपनी अपने ‘Dont Buy Tech Yet’ हैशटैग का विज्ञापन कर रही है, जो यूजर्स को अपनी अपकमिंग फेस्टिव सेल के लिए और अधिक आकर्षित कर रही है। ऐसा लग रहा है कि कंपनी दिवाली से पहले बड़ी सेल करेगी। सेल भारत में 20 सितंबर से शुरू होने वाली है। गौर करने वाली बात यह है कि अमेजन और फ्लिपकार्ट की सेल भी इसी समय सीमा के दौरान शुरू होंगी। हालांकि, शाओमी ने यह खुलासा नहीं किया है कि सेल के दौरान किस प्रोडक्ट्स पर कितनी छूट दी जाएगी। हालांकि, हम जानते हैं कि न केवल फोन, बल्कि ब्रांड के अधिक गैजेट और अन्य डिवाइस भी सेल पर उपलब्ध होंगे। कंपनी की वेबसाइट के अनुसार, सेल में उपलब्ध प्रमुख डिवाइस स्मार्टफोन, लैपटॉप और टीवी होंगे।

FREE में जीत सकेंगे Smart TV और फोन

कंपनी 15 सितंबर से अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर ऑफर्स का खुलासा करेगी। स्पिन द व्हील, सुपर स्लॉट मशीन और पटाका रन कॉन्टेस्ट भी हैं जहां आप Xiaomi Smart TV, एक Redmi Note 11SE और बहुत कुछ FREE में जीत सकते हैं। इसके अलावा, शाओमी अपने नए लॉन्च डिवाइस जैसे Redmi A1 और Redmi 11 Prime Series को भी सेल में पेश करेगी।

इससे पहले कि आप विज्ञापनों के बहकावे में आएं,

हम अनुशंसा करते हैं कि आप प्रोडक्ट्स को खरीदने से पहले फ्लिपकार्ट और अमेजन जैसी विभिन्न वेबसाइटों पर प्रोडक्ट्स की कीमतें देखें। और जैसा कि ऊपर कहा गया है, दोनों ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Xiaomi की सेल के समान समय पर अपनी सेल ला रहे हैं। उदाहरण के लिए, अमेज़न ने हाल ही में पुष्टि की है कि वह 23 सितंबर से अपनी ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल शुरू करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.