Advertisement
छत्तीसगढ़राजनीति

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बोले- ‘आदिपुरुष’ बैन करें गृहमंत्री; केंद्र ने छत्तीसगढ़ के विकास में डाली बाधा…

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि, भगवान राम के ननिहाल छत्तीसगढ़ में सभी श्री राम भक्तों और प्रदेशवासियों की ओर से उनका स्वागत

केंद्रीय गृहमंत्री के दौरे को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि, भगवान राम के ननिहाल छत्तीसगढ़ में सभी श्री राम भक्तों और प्रदेशवासियों की ओर से उनका स्वागत है। साथ ही विनम्र निवेदन करता हूं कि आज ही रामायण और प्रभु की छवि बिगाड़ने वाली फिल्म आदिपुरुष को बैन करने की घोषणा करें।

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के दौरे को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि, भगवान राम के ननिहाल छत्तीसगढ़ में सभी श्री राम भक्तों और प्रदेशवासियों की ओर से उनका स्वागत है। साथ ही विनम्र निवेदन करता हूं कि आज ही रामायण और प्रभु की छवि बिगाड़ने वाली फिल्म आदिपुरुष को बैन करने की घोषणा करें।

केंद्रीय गृह मंत्री श्री अमित शाह जी का भगवान राम के ननिहाल छत्तीसगढ़ में सभी श्री राम भक्तों और प्रदेशवासियों की ओर से स्वागत है।

साथ ही विनम्र निवेदन करता हूँ कि आज ही रामायण और प्रभु की छवि बिगाड़ने वाली फिल्म आदिपुरुष को बैन करने की घोषणा करें।

इनके आने से फर्क नहीं पड़ता: इससे पहले उन्होंने गौरेला-पेंड्रा-मरवाही (GPM) जिले में भी केंद्र सरकार पर निशाना साधा। मुख्यमंत्री ने गृहमंत्री शाह के दौरे पर कटाक्ष भी किया। कहा कि, केंद्र सरकार ने जहां-तहां छत्तीसगढ़ के विकास में बाधा डालने का ही काम किया है। साढ़े 4 सालों में कभी यहां के लोगों के सुख-दुख में भागीदार नहीं हुए। छत्तीसगढ़ की जनता बेहतर समझती है। इनके आने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

अमित शाह बोले- सोनिया-मनमोहन ने 12 लाख करोड़ का घोटाला किया, सीएम बघेल साहब भी वही यहां कर रहे…

error: Content is protected !!