Advertisement
छत्तीसगढ़राजनीति

CG: राहुल गांधी को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत, सजा माफ, सीएम भूपेश बघेल ने कहा- सत्यमेव जयते, यह INDIA की जीत है…

राजधानी रायपुर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने राजीव भवन में पटाखे जलाकर और ढोल बजाकर जश्न मनाया। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को परेशान

रायपुर। सुप्रीम कोर्ट ने राहुल गांधी को मोदी सरनेम मामले में राहत दे दी है। कोर्ट ने फ़िलहाल अभी राहुल गांधी की सजा पर रोक लगा दी है। जिसके बाद छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सहित कांग्रेस ने अन्य नेताओं ने फैसले पर ख़ुशी जाहिर की है।

कोर्ट के इस फैसले के बाद कोंग्रेसियों में ख़ुशी का माहौल है। राजधानी रायपुर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने राजीव भवन में पटाखे जलाकर और ढोल बजाकर जश्न मनाया। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को परेशान करने की कोशिश की गई लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने जो फैसला दिया है उसका हम स्वागत करते हैं।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट कर जाहिर की ख़ुशी
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने फैसला का स्वागत किया। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि धकार चाहे भारी हो और समंदर पार हो,सदा उजाला विजित हुआ है ,अगर सत्य आधार हो,राहुल गांधी की सजा पर रोक का सर्वोच्च न्यायालय के फैसले का भारत स्वागत करता है। सत्यमेव जयते,यह INDIA की जीत है।

दीपक बैज ने कहा सत्यमेव जयते
राहुल गाँधी की सजा पर रोक लगने पर दीपक बैज ने भी खुशी जाहिर की। बैक टू बैक ट्वीट कर उन्होंने केंद्र सरकार पर जम कर हमला बोला। बैज ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर लिखा कि ये नफरत के खिलाफ मोहब्बत की जीत है। सत्यमेव जयते – जय हिंद सत्यमेव जयते नानृतम् सत्येन पन्था विततो देवयानः। सत्य ही जीतता है, असत्य कभी नहीं। सत्य पर चलने वाले के साथ दैवीय शक्तियां साथ चलती हैं।

error: Content is protected !!