Advertisement
क्राइम

मैडी सहित 2 पर रासुका की तैयारी, 71 आदतन अपराधी गुंडा सूची में शामिल, 19 को जिला बदर के लिए भेजा…

जिला बिलासपुर में अपराध की रोकथाम के लिए आपराधिक गतिविधि में शामिल रहने वाले व्यक्ति जिनके आचरण एवं व्यवहार में कोई सुधार नहीं

बिलासपुर। जिला बिलासपुर में अपराध की रोकथाम के लिए आपराधिक गतिविधि में शामिल रहने वाले व्यक्ति जिनके आचरण एवं व्यवहार में कोई सुधार नहीं आ रहा था और लगातार अपराध घटित कर रहे थे ऐसे 71 आदतन अपराधियों को नए गुण्डा बदमाश की सूची में शामिल किया गया है।

जिला बिलासपुर में 300 आदतन अपराधियों का नाम गुण्डा बदमाश की सूची में शामिल था इन सभी गुण्डा बदमाशों के आचरण और व्यवहार पर लगातार नजर रखी गई थी, जिनमें 39 के आचरण में सुधार होने और इनके द्वारा अन्य अपराध घटित नहीं करने से गुण्डा सूची से नाम हटाया गया है।

अपराधों की रोकथाम के लिए सकरी से 4, कोटा 3, सिविल लाइन, कोतवाली, सीपत से 2-2, तारबहार, मस्तूरी, बिल्हा, पचपेड़ी, सरकंडा, तखतपुर से 1-1 कुल 19 प्रकरण जिला बदर की कार्यवाही हेतु जिला दंडाधिकारी बिलासपुर के पास भेजा गया है।

राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम (रासुका) के अंतर्गत दो आदतन अपराधी का विवरण प्रेषित किया गया है। जिसमे रितेश निखारे उर्फ मैडी पिता रवि निखारे उम्र लगभग 35 निवासी जरहाभाठा सिविल लाइन बिलासपुर तथा संतोष साहू उर्फ़ डैनी पिता ढेलूराम साहू उम्र लगभग 52 वर्ष निवासी खमतराई सरकंडा बिलासपुर का नाम शामिल है।

error: Content is protected !!