Advertisement
राजनीति

गृहमंत्री राजनाथ सिंह के बेटे पंकज को मिली धमकी, मांगी रंगदारी

गृहमंत्री राजनाथ सिंह के बेटे पंकज को मिली धमकी, मांगी रंगदारी

ताज़ख़बर36गढ़:- भाजपा विधायकों को मिल रही धमकियों में शनिवार को एक और नाम जुड़ गया. अब व्हाट्सएप के जरिए केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह के बेटे पंकज सिंह से भी 10 लाख रुपये की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है. रंगदारी टैक्स मागने वाले ने भुगतान न करने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी गई है. पंकज सिंह नोएडा से विधायक हैं. हालांकि पंकज सिंह ने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज नहीं कराई है लेकिन उनके करीबी लोगों ने मैसेज आने की पुष्टि की है. इससे पहले भी कई भाजपा विधायक और नेताओं को इसी प्रकार की धमकी मिल चुकी है.

www.Tazakhabar36garh.com

वहीं दूसरी ओर जांच एजेंसियों के हाथ पांच दिनों के बाद भी खाली हैं. मैसेज भेजने के लिए जिस वचुअल नंबर का इस्तेमाल किया गया उसे आनलाइन खरीदा गया था. मैसेज भेजने के लिए जिस आईपी एड्रेस (103.255.6.0) का इस्तेमाल किया गया वह सरहद पार पाकिस्तान के इस्लामाबाद का है. यह आईपी सविज़्स प्रोवाइडर कंपनी पाकिस्तान केही शहर कराची की सीएमपाक लिमिटेड है. पाकिस्तान से किसी तरह की सूचनाएं हासिल कर पाना जांच एजेंसियों के लिए मुश्किल हो रहा है.

फिलहाल जांच एजेंसियों की सूई आईपी एड्रेस पर आकर अटक गई है. हालांकि धमकी में दिए गए समय की मियाद पूरी हो चुकी है और पुलिस अफसर भी इसे सिफज़् एक शरारत मान रहे हैं. जांच में जुटे अधिकारियों का कहना है कि मैसेज करने वाला व्यक्ति बेहद शातिर है. जिसके पास भी इस तरह के मैसेज आ रहे हैं, वह ऐसे नंबरों को ब्लॉक कर दें.

error: Content is protected !!