Advertisement
क्राइमदेशराजनीति

कांग्रेस नेता की 10 साल की बेटी से रेप की धमकी, मचा हंगामा!

ताज़ाख़बर36गढ़:- कांग्रेस की नेता और राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी की 10 वर्षीय बेटी को निशाना बनाया. सोशल मीडिया पर निशाना बनाते हुए कांग्रेस प्रवक्ता की बेटी से रेप करने की धमकी दी. अभद्र टिप्पणी से आहत कांग्रेस नेता ने ट्रोल के खिलाफ शिकायत की है. ट्रोल के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. कांग्रेस के कई नेताओं ने प्रियंका के खिलाफ ट्विटर हुए इस अभद्र व्यवहार की निंदा की.

बताया जा रहा है कि एक ट्वीट पर कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी की बेटी को धमकी दी गई. 10 साल की बेटी से रेप की धमकी दी गई. प्रियंका ने इस ट्वीट को रेट्वीट कर आपत्ति जताई. उन्होंने कहा कि ‘भगवान राम के नाम से ट्विटर हैंडल चलाकर, पहले तो मेरा गलत बयान लगाते हो, फिर मेरी बेटी के बारे में अभद्र टिप्पणी करते हो. कुछ शर्म हो तो चुल्लू भर पानी में डूब मरो, वरना भगवान राम ही इसका सबक सिखाएंगे तुम जैसे नीच सोच वाले इंसान को.’

मामले सामने आने के बाद पार्टी ने अपनी सहयोगी के प्रति एकजुटता प्रकट की है. बेटी को बलात्कार की धमकी देने वाले के खिलाफ प्रियंका ने मुंबई के गोरेगांव थाने में शिकायत दर्ज कराई है. उन्होंने कहा, ‘मैंने शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने उचित कार्रवाई का भरोसा दिया है.

error: Content is protected !!