Advertisement
क्राइमपुलिस

थाना प्रभारी सुरेंद्र की साली ने सरकारी पिस्तौल से खुद को मारी गोली… टीआई सस्पेंड, आईजी के आदेश से जांच जारी…

जशपुर। नारायणपुर थाना प्रभारी सुरेंद्र मानिकपुरी की साली ने थानेदार की सरकारी पिस्टल से ख़ुदकुशी कर ली है। घटना की जानकारी मिलते ही आईजी केसी अग्रवाल ने थानेदार को निलंबित कर दिया है। उन्होंने एसपी को जांच के लिए मौक़े पर भेजा है।

मिली जानकारी के अनुसार थाना प्रभारी सुरेंद्र मानिकपुरी थाना परिसर में स्थित शासकीय आवास में रहते हैं। साथ में पत्नी के अलावा उनकी साली कुमारी वर्षा रहती थी बीते गुरुवार की शाम करीब साढ़े सात बजे थाना प्रभारी मानिकपुरी थाने में थे। इसी बीच उनके सरकारी क्वार्टर से गोली चलने की आवाज आई। साथ में उनकी पत्नी ने जोर से आवाज लगाई।

यह सुनते ही थाने और आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया। दौड़ते-भागते पुलिसकर्मी थाना प्रभारी घर पहुंचे तो वहां का नजारा देखकर आंखें खुली की खुली रह गईं। दरअसल, मानिकपुरी की साली वर्षा की लाश फर्स पर पड़ी थी। उसके सर से ख़ून बह रहा था और सर्विस रिवाल्वर दाहिने कमर के पास पड़ी हुई थी। रेंज आईजी के सी अग्रवाल ने एक वेबसाइट को बयान दिया है कि घटना के बाद थाना प्रभारी को निलंबित करने के आदेश दे दिए गए हैं। एसपी समेत आला अधिकारियों को जाँच के लिए भेजा गया है।

error: Content is protected !!