Advertisement
छत्तीसगढ़

कांग्रेस विधायक का बड़ा आरोप, जिले के पूर्व विधायकों के पास यहां से लेकर राजधानी तक कई जमीन घर और गाड़ियां हैं इनकी जांच होनी चाहिए

कोरिया। विधायक विनय जायसवाल ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि जिले के पूर्व विधायकों के पास यहाँ से लेकर रायपुर तक कई घर, जमीन और गाड़ियां हैं इनके पास ये कहां से आए इसकी जांच होनी चाहिए। बीजेपी की पूर्व विधायक चंपा देवी पावले के विधायक गुलाब कमरो पर आरोप को लेकर विनय जायसवाल ने कहा है कि कमरो आदिवासी समाज के बड़े नेता हैं। उनकी 22 लाख की गाड़ी लोन से उठी है जाकर उनका एकाउंट चेक कर लें।

बता दें कि रेत उत्खनन के विवाद पर भरतपुर-सोनहत के कांग्रेस विधायक गुलाब कमरो के पक्ष में मनेंद्रगढ़ से कांग्रेस विधायक विनय जायसवाल भी आ गए हैं। इसके साथ ही उन्होने भरतपुर में हो रहे रेत के उत्खनन को लेकर कहा कि बीजेपी के समय में काली करतूत करने वाले ही यह कर रहे हैं। इसके साथ ही विधायक विनय जायसवाल ने कहा कि चंपा देवी के विधायक रहते उनके क्षेत्र में क्या नही हुआ। बड़ा रेत माफिया काम कर रहा था तब गुलाब कमरो रुकवाने का काम किये। आज उत्खनन कंट्रोल में है तो पेट मे दर्द हो रहा है, उन्होने कहा कि पूर्व विधायक पहले अपने कार्यकाल की करनी देखे फिर उंगली उठाये।

गौरतलब है कि पहले दो कार्यकाल में यहां कोरिया जिले की तीनों विधानसभा पर भाजपा के ​ही विधायक रहे हैं। वहीं इस बार जिले की तीनों विधानसभा पर कांग्रेस के विधायक हैं। बता दें कि भरतपुर सोनहत की पूर्व विधायक चंपादेवी पावले ने वर्तमान विधायक गुलाब कमरो पर रेत उतखनन में भागीदार होने का आरोप लगाया था।

error: Content is protected !!