Advertisement
अन्य

मुसीबत बना 71 करोड़ का इनाम, देने वाला ऑर्गेनाइजर्स के खोजने पर नहीं मिल रहा दावेदार…

किस्मत कब बदल जाएं, इसका किसी को अंदाजा है। कई बार हम पलके बिछाए किस्मत का इंतजार करते हैं, लेकिन ब्रिटेन में अजीबों गरीब मामला देखने को मिल रहा है। एक शख्स ने 71 करोड़ की लॉटरी जीती, लेकिन उसे लेने अब तक नहीं पहुंचा है। लॉटरी की घोषणा के 15 दिन बीत जाने के बाद भी कोई उस लॉटरी को क्लेम नहीं नहीं पहुंचा है।

71 करोड़ का कोई दावेदार नहीं

रिपोर्ट के मुताबिक ब्रिटेन के केमलोट नेशनल लॉटरी से किसी शख्स ने लॉटरी खरीदी और किस्मत देखिए कि इस बार उसी के नाम का नंबर भी लगा। उस लॉटरी नंबर पर 71 करोड़ के ईनाम की घोषणा हुई, लेकिन कोई उस रकम को लेने अब तक नहीं आया है। आर्गेनाइजर्स उस व्यक्ति की तलाश कर रहे हैं, जिसकी ये रकम है।

71 करोड़ बना मुसीबत

18 जून को लॉटरी की टिकट खरीदने वाले किसी शख्स का 71 करोड़ का इनाम लगा है। लॉटरी की घोषमा की गई, जिसके बाद हमेशा जीतने वाला ऑर्गेनाइजर्स से संपर्क करता हैं और वैरिफिकेशन के बाद उसके खाते में जीती हुई रकम डिपॉजिट कर दी जाती है। हालांकि जब केमलोट नेशनल लॉटरी ने इनाम की घोषणा की तो कोई भी उसे क्लेम करने नहीं पहुंचा। इस घोषणा के 17 दिन बीत जाने के बाद भी कोई इस 71 करोड़ रुपए पर दावा करने नहीं पहुंच रहा है। ऑर्गेनाइजर्स इस बात से परेशान हैं और अब 71 करोड़ के दावेदार की तलाश कर रहे हैं।

71 करोड़ के दावेदार की तलाश

71 करोड़ के दावेदार की तलाश ऑर्गेनाइजर्स इस लॉटरी के सही हकदार की तलाश कर रहे हैं। उन्होंने इस लॉटरी को खरीदने वाले की तलाश शुरू कर दी है। उनकी खोज मीडलैंड तक पहुंच चुकी हैं। ऑर्गेनाइजर्स लोगों से अपील कर रहे हैं कि अपने-अपने लॉटरी की टिकट फिर से ठीक से सर्च करें, क्या पता वहीं इस 71 करोड़ के दावेदार हो। अब तक की 15 दिन बाद भी कोई दावेदार इस रकम पर दावे करने नहीं पहुंचा है तो अब ऑर्गेनाइजर्स ने इवेंट प्लान किया है। ल्वरहैम्प्टन के मेलिनेक्स स्टेडियन में कंपनी ने इवेंट होस्ट करने का प्लान किया हैं, ताकि इस इवेंट में उस लॉटरी विजेता के बारे में बताया जा सके और उसे खोजने में आसानी हो।

error: Content is protected !!