मनोरंजन

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम वैशाली ठक्कर का मिला शव, फांसी लगा कर की खुदकुशी; सुसाइड नोट बरामद…

वैशाली ठक्कर का शव उनके घर में मिला है। कहा जा रहा है कि कि वैैशाली ठक्कर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। मध्य प्रदेश के इंदौर में अभिनेत्री...

टीवी अभिनेत्री वैशाली ठक्कर का शव उनके घर में मिला है। कहा जा रहा है कि कि वैैशाली ठक्कर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। मध्य प्रदेश के इंदौर में अभिनेत्री वैशाली ठक्कर रह रही थीं, कहा जा रहा है कि वहीं पर उन्होंने सुसाइड किया है। वैशाली ठक्कर मशहूर टीवी धारावाहिक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में काम कर चुकी हैं।

इसके अलावा चर्चित धारावाहिक ‘ससुराल सिमर का’ में भी वो नजर आ चुकी हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि पुलिस ने एक सुसाइड नोट बरामद किया है। मशहूर एक्ट्रेस की मौत ने सबको सन्न कर दिया है। वैशाली का शव फांसी के फंदे से लटकता हुआ मिलने के बाद तेजाजी नगर पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया है। बताया जा रहा है कि वैशाली करीब एक साल से इंदौर में रह रही थीं।

अभी हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में वो ‘दिल जिगर नजर क्या है मैं तो तेरे लिए जान भी दे दूं’ गाने को गुनगुनाती हुई नजर आई थीं। इस वीडियो में वो मुस्कुरा रही थीं और खुश नजर भी आ रही थीं। बता दें कि एक्ट्रेस अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर किया करती थीं।अब अचानक उनकी डेड बॉडी मिलने से अब सभी हैरत में हैं।

अभिनेत्री की मौत के बाद जो सुसाइड नोट बरामद किया गया है उसमें क्या कुछ लिखा गया है अभी इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है। वैशाली ठक्कर ने ससुराल सिमर का में अंजली भारद्वाज का किरदार निभाया था। जिसे काफी लोकप्रियता भी मिली थी। इसके अलावा उन्होंने सुपर सिस्टर्स में शिवानी शर्मा, विष या अमृत में नेत्रा सिंह राठौड़, मनमोहिनी में अनन्या मिश्रा का किरदार निभाया था। वैशाली ठक्कर ने स्टार प्लस के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है से टीवी पर अपना डेब्यू किया था। इस धारावाहिक में उन्होंने साल 2015 से 2016 तक संजना का किरदार निभाया था। उन्होंने ये है आशिकी में वृंदा का रोल निभाया था। अंतिम बार वैशाली टीवी शो रक्षाबंधन में कनक सिंह ठाकुर के रोल में नजर आई थीं।

बिलासपुर: शराब के नशे में कानून-व्यवस्था का जायजा लेने निकले कांग्रेसी नेता, खुद आ गए लपेटे में…देखें वीडियो…

पिछले साल अप्रैल के महीने में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर रोका सेरेमनी का एक वीडियो शेयर कर जानकारी दी थी कि उनकी सगाई हो गई है। उन्होंने अपने होने वाले पति का नाम डॉक्टर अभिनंदन सिंह बताया था। सगाई में परिवार के कुछ बेहद नजदीकी रिश्तेदार ही पहुंचे थे। अभिनंदन के बारे में बताया जा रहा है कि वो केन्या में एक डेन्टल सर्जन हैं।

हालांकि फिर एक ही महीने बाद वैशाली ने सभी को बताया कि वो अभिनंदन सेस शादी नहीं रचा रही है। दोनों ने अपनी शादी कैंसिल कर दी थी। एक्ट्रेस ने रोका सेरेमनी का वीडियो भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से डिलीट किया था।