Advertisement
राजनीति

पूर्व मंत्री अमर ने कहा बदल दो कांग्रेस सरकार और ले आओ बीजेपी हम कर्मचारियों के अधिकार और विकास करने की औकात बना देगे…

बिलासपुर। प्रदेश के अधिकारी कर्मचारी विगत सप्ताभर से हड़ताल पर है। ऐसे में पिछले दिनों कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और स्वास्थ्य मंत्री टी.एस. सिहदेव के बयान पर पलटवार करते हुए भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल ने कहा कि स्वास्थ्य मंत्री टी.एस. सिंहदेव ने जो बयान दिया और कहा कि अधिकारी-कर्मचारियों के डीए और हाउस रेंट देने पर 4000 करोड़ खर्च होगा। छत्तीसगढ़ की औकात नहीं है कि 4000 करोड़ दे सके।

अमर अग्रवाल ने कहा कि मुझे उनकी इस बात पर आश्चर्य है, चिता और दुख है। मैंने इस प्रदेश में वित्त मंत्री के रूप में तीन साल काम किया है। मुझे सारे संसाधन और खर्च के बारे में जानकारी है और मैनें समझा है। लेकिन अब कांग्रेस के ही वरिष्ठ मंत्री ये बात कह रहे कि छत्तीसगढ़ की औकात नहीं कर्मचारियों की डीए और हाउस रेंट बढ़ाने की जबकि इनके मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बार-बार कहते है। कि केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण छत्तीसगढ़ आकर यहां की वित्त मॉडल देखें। अब तो कांग्रेस के कई मंत्री भी कहने लगे की विकास के लिए हमारे पास पैसा नहीं है। साढ़े तीन साल के इस कांग्रेस सरकार की कार्यप्रणाली के कारण प्रदेश की यह दशा है। पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल ने कहा कि मैं प्रदेश के अधिकारी-कर्मचारियों को विश्वास दिलाता हूं की बदल दो इस कांग्रेस की सरकार को और ले आओ भारतीय जनता पार्टी की सरकार को। हम छत्तीसगढ़ के अधिकारी-कर्मचारियों के सारे अधिकार देने की औकात भी बना देगे और प्रदेश के विकास के लिए प्रदेश की हैसियत भी बन जाएगी।

पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल ने आज बिलासपुर नेहरू चौक में चल रही कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन की हड़ताल में पहुँचकर छत्तीसगढ़ के कर्मचारी अधिकारियों को केन्द्र सरकार के कर्मचारी अधिकारियों के समान 34% महंगाई भत्ता एवं सातवें वेतनमान के अनुरूप हाउस रेंट भत्ता के साथ अन्य लम्बित मांगो को लेकर किये जा रहे अनिश्चित कालीन आंदोलन में सम्मिलित होकर मांगों को शीघ्र पूर्ण करने की माँग कांग्रेस सरकार से की है।

error: Content is protected !!