Advertisement
बिलासपुर

बिलासपुर: नये संभागायुक्त भीम सिंह ने कार्यभार ग्रहण किया, आयुक्त डॉ. संजय अलंग को दी गई विदाई…

2008 बैच के आईएएस अधिकारी हैं। वहीं प्रशासनिक फेरबदल में डॉ.संजय अलंग को रायपुर संभाग का आयुक्त बनाया गया है

बिलासपुर। नए संभागायुक्त भीमसिंह ने आज कार्यभार संभाल लिया। वे दोपहर कमिश्नर कार्यालय में निवर्तमान कमिश्नर डॉ.संजय अलंग से पदभार ग्रहण किया। सिंह इसके पहले स्वास्थ्य विभाग में संचालक थे। वे 2008 बैच के आईएएस अधिकारी हैं। वहीं प्रशासनिक फेरबदल में डॉ.संजय अलंग को रायपुर संभाग का आयुक्त बनाया गया है। कमिश्नर कार्यालय के अधिकारी-कर्मचारियों द्वारा डॉ. अलंग को बिदाई और भीमसिंह का स्वागत किया गया।

इससे पूर्व संभागायुक्त डॉ. संजय अलंग को आयुक्त कार्यालय बिलासपुर के स्टाफ द्वारा विदाई दी गई। विदाई समारोह में कलेक्टर सौरभ कुमार ने आयुक्त डॉ. संजय अलंग के बारे में कहा कि वे बेहद सौम्य हैं और हर विषय में उनका ज्ञान व्यापक है। साहित्य के क्षेत्र में भी सक्रिय हैं। उनके साथ काम करके बहुत कुछ सीखने को मिला। इस दौरान कई मामलों में उनका मार्गदर्शन के साथ साथ सहयोग भी मिला। कलेक्टर ने उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

डॉ. संजय अलंग ने कहा कि बिलासपुर संभाग के आयुक्त के रूप में कार्य करने का बहुत अच्छा अनुभव रहा। संभाग के सभी कलेक्टर, अधिकारियों और आयुक्त कार्यालय के सभी लोगों का सहयोग मिला। मेरे लिए आयुक्त पद का दायित्व बहुत ही अलग था। मैंने कार्य करना शुरू किया और उत्साह बढ़ता गया। अगर टीम अच्छी मिलती है तो काम भी अच्छे ढंग से कर सकते हैं। यहाँ के स्टाफ़ ने अच्छा काम किया और इस दौरान मुझे भी बहुत कुछ सीखने को मिला।

अपर आयुक्त के. एल. चौहान, उपायुक्त श्रीमती अर्चना मिश्रा, उपायुक्त अखिलेश साहू ने भी विदाई समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि उन्होंने कार्यालय के सभी स्टाफ को एक परिवार की तरह स्नेह दिया। उनके साथ काम करना हम सभी के लिए गौरव की बात है। सभी ने कार्यालय की ओर से नये दायित्व के लिए शुभकामनाएं देते हुए उन्हें स्मृति चिन्ह भेंट किया। इस अवसर पर कार्यालय के अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित थे।

error: Content is protected !!