Advertisement
छत्तीसगढ़राजनीति

छत्तीसगढ़: महादेव ऐप के मालिक शुभम के वायरल वीडियो पर आया भूपेश बघेल का बड़ा बयान, जानिए क्या बोले?…

शुभम सोनी का वीडियो भी सामने आया। जिसमें बेटिंग ऐप के आरोपी शुभम सोनी ने सीएम भूपेश बघेल के कहने पर दुबई जाने की बात

Bhupesh Baghel: महादेव बेटिंग ऐप समेत अवैध सट्टेबाजी वाले 22 ऐप और वेबसाइटों पर केंद्र सरकार ने बैन लगा दिया है। इस बीच बेटिंग ऐप के मालिक आरोपी शुभम सोनी का वीडियो भी सामने आया। जिसमें बेटिंग ऐप के आरोपी शुभम सोनी ने सीएम भूपेश बघेल के कहने पर दुबई जाने की बात कही।

आरोपी शुभम सोनी का वीडियो सामने आने के बाद सीएम भूपेश बघेल ने भी पलटवार किया। सीएम बघेल ने कहा कि आज कुछ समाचार चैनलों ने एक वीडियो दिखाया है जिसमें एक व्यक्ति यह दावा कर रहा है कि वह मुझसे मिला और मैंने उसे संरक्षण देने का आश्वासन दिया और उसे दुबई जाकर व्यवसाय करने का भी सुझाव दिया।

उन्होंने कहा कि मुझे आश्चर्य है कि एक अनजान व्यक्ति के बयान को सभी जिम्मेदार टीवी चैनल किस आधार पर चला रहे हैं? सिर्फ इस आधार पर कि इसमें मेरा नाम है? क्या यह मानहानि का मामला नहीं है? यह कोई रहस्य नहीं है कि ये वीडियो क्यों आया है और कैसे आया है और यह भी समझना कठिन नहीं है कि ऐन चुनाव के वक़्त ऐसा बयान भाजपा को फायदा पहुंचाने के लिए ही जारी किया गया है।

सीएम बघेल ने कहा कि यह भी हर कोई समझ रहा है कि ईडी को हथियार बनाकर ही ऐसा किया जा रहा है। दरअसल, भाजपा अब ईडी के सहारे ही चुनाव लड़ रही है और मुझे बदनाम करने के लिए ईडी का इस्तेमाल कर रही है। पहली बात तो यह कि मैं इस व्यक्ति को नहीं जानता और न मैं कभी इससे उस तरह मिला हूं, जैसा कि वह दावा कर रहा है।

वह किसी सभा समारोह का हिस्सा रहा हो तो मैं नहीं कह सकता। दूसरी बात यह है कि यह व्यक्ति दावा कर रहा है कि वह ‘महादेव ऐप’ का मालिक है। आश्चर्य की बात है कि यह बात महीनों से इस मामले की जांच कर रही एजेंसी ईडी को भी अभी तक पता नहीं थी और दो दिन पहले तक ईडी उसे मैनेजर बता रही थी।

छत्तीसगढ़ की जनता सब जान-समझ रही है। वह भाजपा और उसकी सहयोगी ईडी को चुनाव में करारा जवाब देगी। एबीवी न्यूज़ के मुताबिक, सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें आरोपी कहता दिख रहा है,’मैं शुभम सोनी बोल रहा हूं और मैं महादेव बुक का ओनर हूं।’ इसके बाद वह कुछ डॉक्यूमेंट्स दिखाता है।

error: Content is protected !!