Advertisement
कांग्रेसछत्तीसगढ़बिलासपुरस्वास्थ्य

ईलाज में लापरवाही,कांग्रेस ने किया सिम्स में प्रदर्शन,शैलेश पाण्डेय ने भी लगाया गंभीर आरोप

बिलासपुर। कांग्रेस के पूर्व सांसद गोदिल प्रसाद अनुरागी को ईलाज के लिए सिम्स द्वारा सुविधा नही दिए जाने से नाराज़ जिला कांग्रेस पदधिकारियों ने सिम्स प्रबंधन के खिलाफ जमकर नारेबाज़ी किया जहाँ मामले में सिम्स एमएस रामणेस मूर्ति ने घटना की निष्पक्ष जांच कर दोषियों पर कर्यवाई का आश्वासन दिया कार्यवाई नही होने की दशा में उन्होंने सामूहिक रूप से त्यागपत्र देने की बात कही।

मालूम हो कि अविभाजित मध्यप्रदेश में बिलासपुर से एक बार सांसद एवं मस्तूरी विधानसभा से दो बार विधायक रहे 68 वर्षीय गोदिल प्रसाद अनुरागी बीते गुरुवार को ईलाज कराने सिम्स पहुंचे थे जहाँ उन्हें फाटे हुए बिस्तर पर बिना चादर के पूरी रात गुजारनी पड़ी थी। जिन्हें परिजनों द्वारा डिसचार्ज कराकर निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना से नाराज़ जिला कांग्रेस के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता आज दोपहर सिम्स पहुँच कर प्रबंधन और राज्य सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाज़ी किया। विरोध प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस नेताओं से जब एमएस रामणेस मूर्ति अपने सहयोगी डॉक्टरों के साथ मिलने पहुंचे तो उन्होंने नेताओ और कार्यकर्ताओं को आश्वासन देते हुए कहा कि घटना की निष्पक्ष जांच कराई जायेगी और दोषियों कड़ी कार्यवाई करने की बात कही यही नही मामले में अगर किसी प्रकार की निष्पक्षता नही बरती जायगी तो उन्होंने सामूहिक रूप से अपने पद से त्यागपत्र देने की बात कही है। जिसके बाद कांग्रेस के पदाधिकारी और कार्यकर्ता शांत हुए। विरोध प्रदर्शन के दौरान मुख्य रूप से अभयनारायन रॉय, शेख गफ्फार, विजय पाण्डेय, तैयब हुसैन, जावेद मेमन, महेश दुबे, दीपांशु श्रीवास्तव एवं कांग्रेसी कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

कांग्रेस नेता शैलेश पाण्डेय ने भी लगाया सिम्स प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप

सिम्स के शवगृह में दो दिनों से लाश पड़ी होने का मामला प्रकाश में आया है जहाँ सिम्स प्रबंधन को कोई चिंता नही है और न ही कोई व्यवस्था है उन्होंने कहा कि करोड़ो रूपये का सामान एवं सुविधा होने के बावजूद प्रबंधन को कोई सुधार नही है हाल ही में पूर्व सांसद का यही हाल था हॉस्पिटल में जो अखबार में आया था। बहुत लापरवाही से सिम्स चल रहा है लोगो जीतेजी कोई लाभ नही और उसके बाद तो हाल आपके सामने है।

error: Content is protected !!