Advertisement
छत्तीसगढ़बिलासपुर

रामा ग्रुप के डायरेक्टर राजेश अग्रवाल और पार्टनरो के ऑफिस व निवास पर आयकर विभाग का छापा

बिलासपुर. रामा ग्रुप के डायरेक्टर राजेश अग्रवाल निवास औऱ उनके पार्टनरो जे ऑफिस औऱ घर मे आयकर का छापा। निवास स्थान और साईं परिसर से लगे रामा हिंद के आॅफिस में बुधवार की सुबह आयकर की टीम ने छापा मारा। तकड़के जब कार्रवाई शुरू हुई, तब अग्रवाल घर पर थे या नहीं, यह स्पष्ट नहीं हो सका है। आयकर टीम ने पूरी कार्रवाई को गोपनीय रखा है। अफसरों ने रामा के ऑफिस व रामा पोर्ट और उसके पीछे डायरेक्टर राजेश अग्रवाल के निवास पर एक साथ छापा मारकर जांच शुरू की। इसके साथ ही उन्होंने पूरे घर और ऑफिस को अपने पजेशन में ले लिया। किसी को भी बाहर निकलने नहीं दिया, न ही किसी को भीतर घुसने मिला। इस दरमियान घर और ऑफिस में कौन-कौन था, यह स्पष्ट नहीं हुआ है।

मीडियाकर्मियों से किया दुर्व्यवहार

स्थानीय मीडियाकर्मियों को जैसे ही छापे की जानकारी मिली, वे सीधे कोयला व्यवसायी और बिल्डर राजेश अग्रवाल के बंगले पहुंच गए। वहां तीन-चार वाहन खड़े थे। बंगले के सामने खड़े सिक्योरिटी गार्ड्स व अन्य कर्मचारी फोटो लेते देख वहां से जाने के लिए कहने लगे। दरवाजे तक भी नहीं जाने दिया। इसी तरह का व्यवहार हिन्द रामा के साईं परिसर के सामने कार्यालय में किया गया।

कुछ साल पहले भी पड़ा था छापा

ग्रुप पर वर्ष 2010-2015 में भी आयकर विभाग ने छापामार कार्रवाई की थी। पिछली बार की कार्रवाई में क्या मिला, क्या नहीं, इसका कोई खुलासा नहीं हो पाया था। यह टैक्स चोरी का मामला है या फिर बड़ी गड़बड़ी का, इस बारे में आयकर विभाग के अधिकारियों ने चुप्पी साध ली है। फिलहाल वे दस्तावेजों की छानबीन में जुटे हुए हैं।

error: Content is protected !!