Advertisement
कांग्रेसराजनीति

भाजपा विधायक बोले- कांग्रेस अध्यक्ष राहुल ग़ांधी की सादगी की सराहना होनी चाहिए, उनके जैसे नेता की देश को आवश्यकता…

मंगलवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अस्वस्थ चल रहे गोवा के मुख्यमंत्री से मुलाकात की थी और उनका हाल चाल जाना था. राहुल के इस कदम से उनके विरोधी भी प्रभावित हुए बिना नहीं रह पाए हैं. गोवा विधानसभा के उपसभापति और बीजेपी विधायक माइकल लोबो ने भी इस मामले में राहुल की तारिफ की है. लोबो ने कहा कि राहुल जैसे नेता की गोवा और देश को आवश्वकता है.

माइकल लोबो ने कहा, ‘अस्वस्थ चल रहे हमारे मुख्यमंत्री का हाल जानने के लिए विशेष दौरे पर राहुल गांधी आए. उनकी सादगी और विनम्रता को सभी गोवावासियों और भारतीयों को सराहना करनी चाहिए.’ बीजेपी विधायक लोबो ने कहा, ‘वह एक बहुत ही सरल व्यक्ति हैं और उनके जैसे नेता की गोवा और भारत को आवश्यकता है. लोबो का यह बयान तब आया है जब राफेल सौदे को लेकर पूर्व रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर पर लगातार हमलावर रहे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को उनसे मुलाकात की थी.

मनोहर पर्रिकर से राहुल गांधी की मुलाकात पर गोवा कांग्रेस विधायक दल के नेता चंद्रकांत कावलेकर ने कहा कि राहुल जी एक निजी यात्रा पर गोवा आए थे. उन्होंने मुख्यमंत्री से मुलाकात कर उनकी तबीयत के बारे में जाना.

संसद के शीतकालीन सत्र के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने राफेल मामले से जुड़े एक टेप को लेकर मनोहर पर्रिकर का नाम लेते हुए जमकर हंगाम किया था. हालांकि पर्रिकर ने कांग्रेस पर तथ्यों को तोड़ मरोड़कर पेश करने का आरोप लगाया था.

कांग्रेस ने एक ऑडियो क्लिप जारी किया था. जिसमें गोवा के मंत्री विश्वजीत राणे की आवाज होने का दावा किया. ऑडियो में कथित रूप से राणे को कहते हुए सुना जा सकता था कि राफेल की जानकारी पर्रिकर के बेडरूम में बंद है.

error: Content is protected !!