Advertisement
देशलाइफस्टाइल

खुशखबरीःआधार कार्ड वालों को मिलेंगे 30 हजार रुपए, जल्दी करें कहीं मौका निकल न जाए…

आधार कार्ड वालों के लिए घर बैठे 30 हजार रुपए कमाने का शानदार मौका है। दरअसल, UIDAI ने एक कॉन्टेस्ट शुरू किया है जिसमें भाग लेने वाले लोग 30 हजार रुपए जीत सकते हैं।

इस प्रतियोगिता का नाम My Aadhaar Online कॉन्टेस्ट है। इस कॉन्टेस्ट में हिस्सा लेने के लिए आपको आधार द्वारा दी जाने वाली सेवाओं में से किसी एक का एनिमेटेड ट्यूटोरियल वीडियो बनाना है।

यह वीडियो 30 से 120 सेकंड के बीच का होना चाहिए। जिस सेवा का आप ट्यूटोरियल बना रहे हैं वो आसान भाषा में और समझने लायक होना चाहिए।

खास बात ये है कि वीडियो को आप हिंदी या अंग्रेजी भाषा में बना सकते हैं। वीडियो बनाने के बाद इसे आपको यूट्यूब, गूगल ड्राइव या किसी अन्य वीडियो शेयरिंग प्लैटफॉर्म पर अपलोड कर उसका लिंक UIDAI के ईमेल [email protected] पर भेज सकते हैं.

इस कॉन्टेस्ट में UIDAI द्वारा 48 विजेता चुने जाएंगे। कैश प्राइज के लिए कुल 15 कैटेगरी है और हर कैटिगरी के टॉप 3 वीडियो को अवॉर्ड मिलेगा।

इसमें पहले विजेता को 20,000 रुपये, दूसरे को 10,000 रुपये और तीसरे विजेता को 5,000 रुपये दिए जाएंगे। सभी कैटेगरी में जिसका वीडियो सबसे बेहतर होगा उसके पहले विजेता को 30,000 रुपये, दूसरे को 20,000 रुपये और तीसरे को 10,000 रुपये दिए जाएंगे।

इस कॉन्‍टेस्‍ट में हिस्‍सा लेने की जरूरी शर्त है कि आपका बैंक अकाउंट आधार से लिंक होना चाहिए अगर आपका बैंक अकाउंट बैंक से जुड़ा नहीं है तो 31 अगस्त से पहले आपको लिंक कराना होगा वरना आप इनामी राशि से वंचित रह जाएंगे।

error: Content is protected !!