Advertisement
छत्तीसगढ़नक्सली

छत्तीसगढ़ / नक्सलियों ने रेल लाइन निर्माण कार्य में लगे पेट्रोल टैंकर को उड़ाया, 3 की मौत; जवानों से मुठभेड़ जारी

  • अंतागढ़ के ताड़ोकी इलाके में नक्सलियों ने की वारदात, मरने वालों की पहचान नहीं
  • तुमापाल-कोसरोंडा के मध्य रावघाट रेलवे लाइन का चल रहा है निर्माण कार्य

कांकेर. छत्तीसगढ़ के कांकेर में नक्सलियों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। नक्सलियों ने रेल लाइन निर्माण कार्य में लगे पेट्रोल टैंकर को विस्फोट से उड़ा दिया। विस्फोट में तीन लोगों की मौत हो गई। हालांकि अभी मारे गए लोगों की पहचान नहीं हो सकी है। घटना के बाद से जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ जारी है।

जानकारी के मुताबिक, तुमापाल-कोसरोंडा के मध्य रावघाट रेलवे लाइन का निर्माण कार्य चल रहा है। इसी निर्माण कार्य में लगे वाहनों को पेट्रोल और डीजल की आपूर्ति के लिए तुमापाल एसएसबी (सशस्त्र सीमा बल) कैंप से छोटा ऑयल टैंकर सुबह रवाना हुआ था। बताया जा रहा है कि सुबह करीब 9.30 बजे तुमापाल से कोसरोंडा रोड पर करीब 2.5 किमी दूर पतकालबेड़ा के पास नक्सलियों ने आईईडी ब्लास्ट कर पेट्रोल टैंकर को उड़ा दिया।

घटना में टैंकर चालक सहित तीन लोगों की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही तुमापाल कैंप से एसएसबी जवानों को मौके पर रवाना किया गया, जहां उनकी नक्सलियों से मुठभेड़ चल रही है। तुमापाल और कोसरोंडा कैंप से एसएसबी के और भी जवान घटना स्थल पर पहुंच गए हैं। वहीं पुलिस अधीक्षक कांकेर भी अतिरिक्त बल के घटना स्थल पर पहुंच गए हैं।

error: Content is protected !!