Advertisement
क्राइमपुलिस

वारदात / बेहोश ड्राइवर को अस्पताल लेकर पहुंची पुलिस, होश आते ही कहा- मैंने मर्डर किया है

कोरबा जिले की घटना, दुघर्टना ग्रस्त हो चुकी एसयूवी में फंसा था आरोपी ड्राइवर

एक ठेकेदार की हत्या कर, उसकी एसयूवी लेकर भागा था आरोपी, पुलिस ने किया गिरफ्तार 

कोरबा.  छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में हुई एक हत्या का आरोपी अजीब तरह से पकड़ में आया। दरअसल बिलासपुर – बिल्हा की बुधवार की रात एक बोलेरो दुर्घटनाग्रस्त हो गई। गाड़ी में फंसे घायल चालक को डायल 112 पुलिस टीम ने अस्पताल पहुंचाया। जब कुछ देर बाद चालक को होश आया तो उसने एक हत्या करने की बात बताई। उसे अपने परिजनों और अस्पताल में मौजूद पुलिसवालों ने कहा कि उसने बीते मंगलवार की रात कोरबा के एक ठेकेदार रामबाबू शर्मा की हत्या की है।

कबूलनामे के बाद पुलिस पहुंची घटना स्थल मिली लाश

  1. आरोपी ड्राइवर की बात सुनकर पुलिस की एक टीम कोरबा के उस मकान में पहुंची जहां उसने वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने रामबाबू शर्मा के घर का ताला तोड़ा। अंदर तेज दुर्गंध फैली हुई थी।  एक कमरे में बिस्तर बिखरा पड़ा था। वहीं गद्दे के नीचे रामबाबू शर्मा का शव नजर आया । मृतक के चेहरे पर घाव के निशान मिले। पास ही एक चाकू भी पड़ा मिला।
  2. पड़ोस के लोगों ने बताया कि रामबाबू शर्मा को मंगलवार की रात करीब 8 बजे घर की ओर जाते देखा गया था। पुलिस की पकड़ में आए मामले के आरोपी ड्राइवर का नाम नारायण यादव है। घटना के बाद आरोपी ने ठेकेदार की गाड़ी भी चुराई और भाग निकला। ठेकेदार के यहां काम करने वाले एक शख्स से भी इस मामले में पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने बताया कि अब घर को सील कर दिया है। फिल्हाल घटना के कारण सामने नहीं आए हैं। आरोपी से पूछ-ताछ जारी है।

error: Content is protected !!